हम्माल की चाकू से गोदकर हत्या
हम्माल की चाकू से गोदकर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

हम्माल की चाकू से गोदकर हत्या, दुकान में चादर से ढका हुआ मिला शव

Faraz Sheikh

भोपाल, मध्य प्रदेश। गुनगा इलाके में शनिवार को एक हम्माल की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हत्या के बाद में शव को चादर से ढांक दिया गया था। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

गुनगा थाना प्रभारी रमेश राय के मुताबिक 40 वर्षीय श्यामलाल अहिरवार पिता गंगाराम अहिरवार, ग्राम सागौनी जौरा में रहता था। वह मजदूरी करता था। वह खाने-पीने का शौकीन था। वर्तमान में ट्राले से भूसा उतारने का काम कर रहा था। ट्राले से भूसा उतारने रतुआ ग्राम तक जाता था। रात को लेट होने पर रतुआ में ही राजू अहिरवार की चिकन की दुकान पर सोने के लिए रूक जाता था। गत दिवस शुक्रवार की रात को श्यामलाल भूसा उतारने के लिए रतुआ गांव में गया था। रात के नौ बजे थे। गांव में लौटने का साधन नहीं होने पर वह राजू अहिरवार की दुकान पर सोने के लिए रूक गया।

अगले दिन शनिवार की सुबह ट्राले का मालिक सागौनी में श्यामलाल को लेने गया। यहां पता चला कि वह रात को रतुआ गांव से लौटा ही नहीं है। ट्राले का मालिक रतुआ पहुंचा। यहां एक अन्य कर्मचारी को राजू की दुकान में रामदयाल को देखने के लिए भेजा। कर्मचारी ने जैसे ही रामदयाल के सिर से चादर हटाया, तो वह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सिर पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर हमीदिया पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि रात को श्यामलाल के साथ एक अन्य युवक था। उसकी पहचान कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है। उसके बाद ही हत्या के मामले का खुलासा हो सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT