Corona infected woman rapist Ambulance driver arrested in Kerala
Corona infected woman rapist Ambulance driver arrested in Kerala Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

केरल: कोरोना संक्रमित महिला से रेप करने वाला एंबुलेंस ड्राइवर गिरफ्तार

Author : Kavita Singh Rathore

केरल। देश में जहां, लोग कोरोना से संक्रमित मरीजों से दूरी बनाए रखने में समझदारी समझते हैं। वहीं, ऐसे माहौल में केरल के पथनमथिट्टा जिले से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, शनिवार को पथनमथिट्टा जिले में एक एम्बुलेंस ड्राइवर द्वारा कोरोना संक्रमित महिला का रेप तब किया जब वह उसे अस्पताल ले जा रहा था। हालांकि, आज यानी सोमवार को पुलिस द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है मामला ?

दरअसल, शनिवार की रात केरल के पथनमथिट्टा जिले में एक महिला के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद महिला को अस्पताल लेने के लिए नजदीकी अस्पताल से एंबुलेंस आई। जब एंबुलेंस द्वारा कोरोना संक्रमित महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था तब ही अचानक एंबुलेंस ड्राइवर की नीयत ख़राब हो गई और उसने कोरोना संक्रमित महिला को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला।

महिला की हो रही काउंसलिंग :

अस्पताल पहुंचकर महिला ने उसके साथ हुई हैवानियत की शिकायत वहां के कर्मचारियों से की। महिला ने बताया कि, आरोपी महिला को रात के समय घर से लेने के बाद उसे अस्पताल न ले जाते हुए एंबुलेंस को एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां आरोपी ने महिला का रेप किया। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने बताया है कि, फिलहाल महिला का अस्पताल में कोरोना का इलाज जारी है। साथ ही अस्पताल में महिला की काउंसलिंग भी की जा रही है।

पुलिस ने बताया :

पथनमथिट्टा जिले के पुलिस अधीक्षक केजी साइमन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नौफल नामक आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जांच के दौरान ही पाया कि, आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर नौफल के खिलाफ पहले से ही हत्या की कोशिश का मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया कि, नौफल अलप्पुझा जिले का रहने वाला है उसके खिलाफ साल 2019 से हत्या की कोशिश का भी मामला चल रहा है और वह राज्य के स्वास्थ्य विभाग की '108 एंबुलेंस सेवा' से जुड़ा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT