ग्वालियर में पार्षद की हत्या
ग्वालियर में पार्षद की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर में पार्षद की हत्या- शहर में फैली सनसनी

Manish Sharma

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। अब ग्वालियर जिले से एक हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पार्षद की हत्या कर दी गई है, पार्षद की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में पार्षद शैलू कुशवाह की हत्या से सनसनी फैल गई है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पार्षद शैलू केटोमेंट एरिया का पार्षद था एक दिन पहले उसकी मैरिज एनिवर्सरी थी, वह घर से खाना लेने के लिए निकला था। शैलू की पत्नी राधा कुशवाह ने लाठी-सरियों से पीट- पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, गुरुवार सुबह गुस्साए लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए है।

भूरा तोमर पर रंजिशन हत्या का आरोप :

मृतक पार्षद शैलू कुशवाह की पत्नी ने बताया है कि कल शादी की सालगिरह थी, वह बुधवार शाम को घर पर आए थे। इसके बाद रात लगभग 10 बजे घर पर बच्चों के लिए खाना लाए और अपने दोस्त राजेश शर्मा के साथ चले गये, जाते समय कह गए कि थोड़ी देर से लौट कर आता हूं, पत्नी ने आरोप लगाया है कि भूरा तोमर नाम के युवक से एक दिन पहले झगड़ा हुआ था। इसी रंजिश को लेकर इन सभी ने साजिश करके उनकी हत्या की है। पत्नी ने भूरा तोमर और उसकी गैंग पर हत्या का आरोप लगाया है।

गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव :

परिजनों ने बताया है कि बुधवार रात लगभग 12 बजे उन्हें सूचना मिली थी। इसके बाद वह मौके पर पहुंचे, जहां लहूलुहान हालत में शैलू जमीन पर पड़ा हुआ था। उसके बाद गंभीर हालत में उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पार्षद की हत्या के विरोध में परिजन और रिश्तेदारों ने मुरार थाने का घेराव कर दिया, मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं।

गुस्साए लोगों ने किया थाने का घेराव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT