बिना टीआई के चल रहे खाचरौद थाने में बढ़ रहे अपराध
बिना टीआई के चल रहे खाचरौद थाने में बढ़ रहे अपराध Gaurav Kapoor
क्राइम एक्सप्रेस

बिना टीआई के चल रहे खाचरौद थाने में बढ़ रहे अपराध, भय के माहौल में नगर वासी

Author : Gaurav Kapoor

खाचरौद, मध्य प्रदेश। खाचरौद के नागदा रोड स्थित नाकोड़ा पाशर्वनाथ मंदिर में बीती रात्रि को दूसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। राज एक्सप्रेस की टीम मौके पर पहुंची और जैन समाज के लोगो से चर्चा की तो पता चला कि मंदिर में पूर्व में भी चोरी हुई थी जिसमें दान पेटी गई थी इसी मंदिर में बीती दरमियानी रात को चोरों ने फिर एक बार धावा बोलकर अष्टधातु की लगभग डेढ़ लाख रुपये की तीन मूर्तियों पर हाथ साफ किया जाना बताया हैं। अज्ञात चोर मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ ले गए साथ ही दान पेटी का ताला तोड़कर लगभग 10 हजार नगदी भी ले उड़े। आसपास के सीसीटीवी फुटेज की प्रारंभिक जांच मे 12 बजे के लगभग 1 कार एक बाइक मंदिर के आसपास घूमती नजर आई वहीं क्षेत्र में 1 बजकर 22 मिनिट पर पुलिस मोबाइल गश्त करती हुई भी कैमरे में कैद हुई हैं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।

नगर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं चोर-उचक्के, जुआरी-सटोरी अवैध कारोबारी सभी फ्री हेंड होकर बिना भय के अपने कारोबार में लगे हैं।

बीते कुछ महीनों में खाचरौद चोरी की वारदातों का हॉटस्पॉट बना है वहीं अब तक पुलिस पुराने अपराधों का निराकरण करने में सफलता अर्जित नही कर पाई है।

मार्केटिंग सोसायटी से किसान की गाड़ी से 3 लाख रुपये की कटिंग हो या फिर दिलीप बुपक्या के घर दिनदहाड़े लूट का मामला हो पुलिस के हाथ आज तक खाली हैं खाचरौद अनुविभागीय अधिकारी अरविंद सिंह जो कि ट्रेनिंग पर हैं उन्हें अब तक कोई खास सफलता हाथ नहीं लग पाई है, वहीं दूसरी ओर खाचरौद टी आई रविंद्र बारिया जिन्होंने अलप समय के कार्यकाल में कई पेंडिंग अपराधों को निपटाने में कामयाबी हासिल की उनका स्थान्तरण नागदा कर दिया गया खाचरौद टी आई बारिया हाल फिलहाल तो मेडिकल अवकाश पर है वही माधवनगर थाने से खाचरौद थाने स्थान्तरित हुए थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने खाचरौद थाने का चार्ज नहीं लिया है। क्षेत्र में वाहन चोरी के साथ यूरिया घोटाले के आरोपी भी पुलिस की पहुँच से बाहर हैं।

स्थानीय एसडीओपी अरविंद सिंह :

ने राजएक्सप्रेस की टीम को घटना की जानकारी देने से स्पष्ट मना कर दिया खाचरौद थाने के प्रभारी टी आई आर के सिंगावत ने घटना की पुष्टि कर प्रकरण दर्ज किये जाने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT