16 साल की लड़की के साथ पिता ने किया दुष्कर्म
16 साल की लड़की के साथ पिता ने किया दुष्कर्म Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

दरिंदगी: भोपाल के कोलार में 16 साल की लड़की के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में बढ़ती ही जा रही दुष्कर्म की वारदातें

  • फिर सामने आई इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना

  • भोपाल में 16 साल की लड़की के साथ पिता ने किया दुष्कर्म

भोपाल, मध्य प्रदेश। राजधानी भोपाल में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। भोपाल में मानवता के रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है, जहां पिता ने 16 साल की लड़की को हवस का शिकार बनाया है।

पिता ने 16 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

ये मामला भोपाल के कोलार से सामने आया है। खबर मिली है कि, भोपाल के कोलार में 16 साल की लड़की के साथ पिता ने दुष्कर्म किया है। इस बीच ही राजधानी से जैसे ही ये दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है, पुलिस मामले की जांच और कार्रवाई में जुट गई है। 

बीते दिनों ही भोपाल में पांच वर्षीय मासूम से दुष्कर्म:

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश से तेजी से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही राजधानी भोपाल में पांच वर्षीय मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। यहां 19 साल के आरोपित ने उसे दुलार करने के बहाने उसे अपने पास बुलाया था। बाद में आरोपित ने उसके साथ अश्लील हरकत कर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

घटना के बाद से आरोपी जबतक भाग पाता, उससे पहले ही बच्ची की मां ने उसे देख लिया। जिसके बाद में आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पोक्‍सो एक्‍ट, दुष्कर्म की धाराओं में एफआइआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT