लड़की से छेड़खानी करने वाले तीन गिरफ्तार
लड़की से छेड़खानी करने वाले तीन गिरफ्तार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

दबंगों ने लड़की से छेड़खानी करने के बाद निर्वस्त्र कर पीटा, तीन गिरफ्तार

News Agency

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट इलाके के पास आधा दर्जन दबंगो ने दो दिन पहले एक लड़की से छेड़खानी के बाद निर्वस्त्र कर मारपीट की है। इस मामले का गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश अभी जारी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) सदर रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि 16 अगस्त को नगर सीमा से लगे सिटी फारेस्ट में एक लड़का व एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में देखे गये थे। जानकारी होने पर हमीरपुर शहर निवासी करीब छह लोगों ने मौके पर जाकर लड़की को निर्वस्त्र कर उसके साथ छेड़खानी की और डंडो से उसे मारा पीटा। मौका पाकर लड़की के साथ लड़का वहां से भाग निकला।

सीओ ने पीड़िता के साथ गैंगरेप से इंकार किया है। आज इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आयी है और मामले की छानबीन करने के बाद हमीरपुर शहर के कालपी चौराहा निवासी कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप और मोहम्मद फजल को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि इस वारदात में शामिल तीन लोग अभी फरार हैं। पुलिस ने इन तीनों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को पीड़िता की भी तलाश है, जिससे वारदात के बारे में उससे और अधिक जानकारी जुटाई जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT