Damoh News: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या
Damoh News: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या Damoh News: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, गांव में फैला तनाव
क्राइम एक्सप्रेस

Damoh: पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, गांव में फैला तनाव

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। MP में कोरोना संकट के बीच भी आपराधिक घटनाएं आए दिन सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के कुमीहार रोड़ा गांव के मोड़ पर पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक दमोह जिले में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह हत्या की घटना हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार सुबह घटित हुई है, जहां एक पूर्व सरपंच की निर्मम हत्या कर दी गई, जहां एक पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि इस हत्या को घटना का स्वरूप देने के लिए आरोपितों ने बोलेरो को जेसीबी से पलटा दिया।

गुरुवार सुबह पूर्व सरपंच परिवार के साथ जा रहे थे दमोह

बताते चलें कि रोड़ा पटना के कुमी गांव निवासी पूर्व सरपंच मनोहर लाल गुट्टी शर्मा गुरुवार सुबह परिवार के साथ दमोह जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में गांव के रोड़ा तिगड्डा पर कई हमलावरों ने पूर्व सरपंच की कार को घेर लिया, इस दौरान बदमाशों ने हमला किया और जेसीबी से उनकी कार पलट दी, इसके बाद उनके सिर में गोली मार दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की वही हत्या की खबर मिलते ही गांव में तनाव फैल गया, मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, सूचना पर पहुंची भारी मात्रा में पुलिस फोर्स ने स्थिति को संभाला।

बताया जा रहा है कि वारदात को चुनावी रंजिश में अंजाम दिया गया है, मिली जानकारी के मुताबिक सन 2009 में सरपंच पद के चुनाव के दौरान जमुनिया गांव के कुछ लोगों के साथ विवाद में एक युवक की हत्या हो गई थी, हत्या का आरोप पूर्व सरपंच पर था। आशंका है कि इसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है।

आपको बताते चलें कि, एमपी में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- अज्ञात बदमाशों ने पूर्व शिवसेना नेता की गोली मारकर की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT