बहू ने घर के 9 लोगों को भोजन में मिलाकर जहर खिलाया
बहू ने घर के 9 लोगों को भोजन में मिलाकर जहर खिलाया सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर : बहू ने घर के 9 लोगों को भोजन में मिलाकर जहर खिलाया

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • छह माह के बेटे को साथ लेकर प्रेमी के साथ फरार हुई

  • जहर की वजह से सभी लोगों की हालत गंभीर

  • ग्वालियर के लिए रैफर किए सभी लोग

  • भिण्ड के ग्राम सिमार की घटना

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। भिण्ड के बरासों थाना क्षेत्र के ग्राम सिमार में रहने वाली एक महिला ने अपने घर के 9 लोगों को रात के खाने में जहर खिला दिया। जहरीला भोजना खाने से सभी लोगों की हालत खराब हो गई। जिससे उन्हें ग्वालियर के लिए रैफर किया गया। उधर जहर देने वाली बहू अपने छह माह के बेटे को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

ग्राम सिमार में रहने वाले जावेद ने बताया कि शनिवार की रात उसकी पत्नी रेशमा ने दाल और आलू की सब्जी खाने में बनाई थी। रात में रेशमा ने एक-एक कर घर के नौ सदस्यों को खाना खिला दिया। खाना खाने के कुछ घण्टों बाद घर के सदस्यों की हालत खराब होने लगी। इसके बाद घर के लोगों ने पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया। इस पर पड़ोसियों ने घर के सभी सदस्यों को इलाज के लिए मेहगांव अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी को ग्वालियर के जेएएच अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।

रिश्तेदार है प्रेमी :

जावेद ने बताया कि उसकी पत्नी ग्राह अहरोली के चांदबाबू के साथ अपने छह माह के बेटे जीशान को लेकर भाग गई है। चांदबाबू जावेद का रिश्तेदार है। इसलिए उसका जावेद के घर आना- जाना लगा रहता था। इसी दौरान रेशमा उसके सम्पर्क में आ गई थी।

इन लोगों को दिया जहर :

रेशमा ने 62 वर्षीय मुंशी पुत्र मिन्शु खान, 55 वर्षीय मेहमूदन पत्नी मुंशी खान, 25 वर्षीय जय उद्दीन पुत्र मुंशी खान, 22 वर्षीय इलियास पुत्र मुंशी खान, 38 वर्षीय गुड्डी पत्नी पप्पू खान, 20 वर्षीय निशा पुत्री पप्पू खान, 13 वर्षीय कामिल पुत्र जावेद, 12 वर्षीय आफरीन पुत्र जावेद और जावेद को भोजन में जहर दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT