पुलिस द्वारा जब्त बीके और ट्रेक्टर
पुलिस द्वारा जब्त बीके और ट्रेक्टर राज एक्सप्रेस, संवाददाता
क्राइम एक्सप्रेस

बोरे के अंदर मिली शिक्षक की लाश का पर्दाफाश, महिला व तीन अन्य आरोपी गिरफ्तार

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। सिहोरा थाना क्षेत्र से गायब हुए एक शिक्षक की तीन दिन बाद बोरे में इंद्राना मंझौली खाई में मिली लाश का पर्दाफाश हो गया है। दरअसल उड़द के रुपयों को लेकर हुए विवाद पर गैराज मालिक ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी रस्सी व गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी, जिसमें एक महिला भी शामिल है। इसके बाद आरोपियों ने उसकी बाईक व बैग नहर में फेंक दी, इसके बाद टैक्टर-ट्राली में बोरे में भरी लाश ले जाकर इंद्राना मंझौली खाईं में फेंक दी। पुलिस ने उक्त वारदात को अंजाम देने वाले महिला सहित चारों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया 24 जुलाई को खितौला जय भवानी कालोनी निवासी शिव पटेल ने सूचना दी थी कि सुबह 9.30 बजे उसकी मौसी मंजू ने फोन पर बताया कि मौसिया मेम्बर पटेल 23 जुलाई 21 को सुबह 9 बजे ग्राम लखनपुर खेती के काम पर जाने को कहकर घर से निकले थे, जो घर वापस नहीं आये हैं । मौसिया मेम्बर पटेल उम्र 60 वर्ष निवासी लखनपुर सिहोरा जो ग्राम रिठौरी गोसलपुर में शिक्षक है की तलाश आसपास एंव रिश्तेदारी मे किया कुछ पता नहीं चल रहा है। सूचना पर गुमइंसान कायम कर जांच में लिया गया था।

खाई में मिली बोरी के अंदर बंद लाश :

पुलिस गायब शिक्षक मेंबर पटेल की तलाश कर रहीं थी कि इसी बीच बीती रात पुलिस को मंझोली इंद्राना रोड मनका धाम घाटी के किनारे खाई में बोरी के अंदर शव पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहॉ एक प्लास्टिक की बड़ी बोरी जिसका मुंह बंधा हुआ था खोलकर देखा तो बोरी के अंदर एक एक वृद्ध का शव था। जिसके गले में रस्सी बंधी एवं गमछे से गला कसा हुआ था, मृतक की शिनाख्तगी के प्रयास किया गया जिस पर अज्ञात मृतक की शिनाख्त मेंम्बर पटेल उम्र 60 वर्ष निवासी लखनपुर सिहोरा के रूप में परिजनों द्वारा की गयी।

उड़द के रुपयों का विवाद :

लाश मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पतासाजी की तो ज्ञात हुआ कि मेंबर पटेल अंतिम बार लखनपुर निवासी 35 वर्षीय बब्लू पटेल पिता ब्रम्ह कुमार पटेल के साथ उसके गैराज के पास देखा गया था। जिस पर पुलिस ने बबलू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसने बताया कि मेंबर पटेल खेती के काम को लेकर आया था, जिससे पुराने उड़द के रुपयों को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद उसकी हत्या की कहानी रची। जिस पर उसने अपने साथी पवन चौधरी व सच्चू बर्मन के साथ सुनीता को साथ में लिया। इसके बाद पवन ने रस्सी मेंबर पटेल के गले पर रस्सी डाल दी, सच्चू बर्मन ने गमछे से उसे जकड़ लिया और उसके उसके पैर कसकर पकड़ लिये। जिसके बाद मेंबर उसकी मौत हो गई। इस दौरान सुनीता नामक महिला को गैराज के बाहर तकवारी में लगा रखा था।

नहर में फेंकी बाईक और बैग, फिर लाश लगाई ठिकाने :

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हत्या करने के बाद शिक्षक मेंबर पटेल की लाश एक बोरी में भरकर गैराज में रख दी। इसके बाद उसकी बिना नंबर की बाईक व बैग पवन को देकर उसे अगरिया नहर बरगी पुल पहुंचने कहा। इसके बाद आरोपी बबलू पटेल व सच्चू बर्मन दूसरी गाड़ी से नहर किनारे पहुंचे। जहां उसकी बाईक गहरे पानी में फेंक दी और बैग और मोबाईल उस पार फेंक दिया। इसके बाद आरोपी वापस गैराज पहुंचे और टै्रक्टर-ट्राली लाकर लाश भरी बोरी को उसमें रखकर मंझौली इंद्राना खाई की ओर गये और बोरी फेंककर वापस आ गये। पुलिस ने उक्त मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT