भोपाल में बुजुर्ग व्यक्ति की मिली लाश
भोपाल में बुजुर्ग व्यक्ति की मिली लाश Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में बुजुर्ग व्यक्ति की मिली लाश, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में तेजी से बढ़ता ही जा रहा है अपराधों का ग्राफ, कोरोना संकट के बीच कभी किसी की हत्या की खबर, तो कभी किसी हादसे या बलात्कार की खबर तेजी से सामने आ रही हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में एक लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

जानिए पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली है। वहीं बता दें कि बुजुर्ग व्यक्ति की लाश के पास से पुलिस को चाकू पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा खुलासा की ये हत्या है या आत्महत्या।

जांच में जुटी पुलिस :

बताया गया है कि थाना अशोका गार्डन क्षेत्र की घटना है। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुँची। भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र में मिली लाश की पहचान राम किशन हुई है, मृतक का नाम राम किशन उम्र 61 साल, वही मृतक मानसिक रूप से कमज़ोर था। पुलिस मौके पर मौजूद है आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है ताकि हत्या या आत्महत्या की वजह सामने आ सके। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT