बड़े तालाब पर युवक की मिली लाश
बड़े तालाब पर युवक की मिली लाश Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास तैरती मिली युवक की लाश- फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का

  • बड़े तालाब पर युवक की मिली लाश

  • गोताखोरों ने निकाली युवक की लाश

  • पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में कोरोना संकट के बीच आपराधिक गतिविधियों का दौर जारी है, जिसके चलते हत्या, आत्महत्या और विवाद की कई खबरें तेजी से सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बड़े तालाब पर युवक की लाश मिलने की सामने आई है, इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया।

जानिए पूरी खबर :

कोरोना संकट में आए दिन आत्महत्या-हत्या की खबरें आना आम बात हो गई है, ऐसी ही एक और घटना सामने आई। अब ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का है, मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

गोताखोर आसिफ और संदीप ने शव को निकाला बाहर

बताते चलें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में शीतल दास की बगिया के पास युवक लाश तैरती हुई मिली है, गोताखोर आसिफ और संदीप ने शव को बाहर निकाला है, मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अजय राजपूत टीला जमालपुरा का रहने वाला था।

पुलिस जांच में जुटी :

घटना थाना श्यामला हिल्स की है, इस मामले में फिलहाल पुलिस ने घटना पर मर्ग कायम कर संज्ञान में ले लिया, आत्महत्या-हत्या के कारणों के खुलासे के लिए फिलहाल युवक की जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT