खंडवा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव
खंडवा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

खंडवा में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का

  • एक युवक का रेलवे ट्रैक पर में मिला शव

  • युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

Khandwa News: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक खबर सामने आई है, जिले में एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है, युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

मामला खंडवा जिले का:

ये मामला खंडवा जिले का है शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है, धड़ से सिर और हाथ-पैर अलग थे वही घायल हालत में एक किशोरी भी मिली। उसका दाहिना पैर कट गया है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शुरुआती जांच में पुलिस प्रेम प्रसंग में ट्रेन के आगे आकर सुसाइड की कोशिश मान रही है। युवक की पहचान कुणाल वर्मा निवासी गणेश तलाई के रूप में हुई। पुलिस ने पूरे मामले में बारीकी से जांच शुरू हो गई है, जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है, प्रदेश में कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं। आज धार जिले में शनिवार सुबह उस समय सनसनी फ़ैल गई जब खेत में एक युवक और युवती का शव मिला।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT