शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला रेतकर की हत्या
शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला रेतकर की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

देहरादून: पूजा के दौरान टोकने पर शख्स ने मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला रेतकर की हत्या, गिरफ्तार

Sudha Choubey

देहरादून, भारत। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) से आज सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि एक पिता, पति और बेटा है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार:

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया गया है।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर, हत्या के कारणों का पता लगा रही है। आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले का रहने वाला है।

यह है पूरा मामला:

यह पूरा मामला देहरादून के रानीपोखरी डोईवाला क्षेत्र का है। यहां एक सिरफिरे ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी। सुबह एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी महेश कुमार ने अपनी ही मां, पत्‍नी और तीन बेटियों का गला रेतकर हत्या कर दी।

चौंकाने वाली बात यह है कि, आरोपी महेश कुमार ने इन पांचों हत्‍याओं से पहले पूजा पाठ भी की, इसके बाद ही उसने खूनी तांडव मचा दिया। पूजा पाठ करने के बाद आरोपी ने परिवार के एक-एक सदस्य को बारी-बारी से मौत के घाट उतारा।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस:

घटना की सूचना मिलते ही देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलीप सिंह कुंवर व पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश उपाध्याय सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उपाध्याय ने बताया कि, कुमार मूलत: उत्तरप्रदेश के बांदा जिले का रहने वाला है। यहां वह नागाघेर में रह रहा था और सोमवार की सुबह आरोपी ने अपनी मां बीतन देवी (75), पत्नी नीतू देवी (36), तीन पुत्रियों की कथित तौर पर गला रेतकर हत्या कर दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT