युवक से सेल्समैन समेत कई लोगों ने की मारपीट
युवक से सेल्समैन समेत कई लोगों ने की मारपीट Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Dewas: राशन लेने गए युवक से सेल्समैन समेत कई लोगों ने की मारपीट, केस दर्ज

Author : Priyanka Yadav

देवास, मध्यप्रदेश। कोरोना वायरस महामारी अभी खत्‍म नहीं हुई और इस बीच आम लोगों के लिए एक और बड़ी समस्‍या आ खड़ी हुई है, बढ़ती महंगाई ने आम लोगों की जेब ढीली करनी शुरू कर दी है, वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश से एक खबर सामने आई है कि जहां देवास के बागली में राशन लेने गए युवक से सेल्समैन समेत कई लोगों ने मारपीट की है।

जानिए पूरी खबर :

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्यप्रदेश के देवास जिले का है, बता दें कि देवास जिले में युवक उचित मूल्य की दुकान पर राशन व केरोसिन लेने गया था, राशन लेने गए युवक को पहले तो सेल्समैन राधेश्याम चौधरी ने काफी देर तक इंतजार करवाया, इसके बाद राशन नहीं होने की बात कहकर भगा दिया, बागली थाना क्षेत्र के ग्राम मालीपुरा में दिनेश पिता मांगीलाल निवासी मालीपुरा ने जब आपत्ति जताई तो सोसायटी सेल्समैन समेत कुछ लोगों ने मारपीट कर दी।

आरोपी समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज

इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा जमा हो गई, कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया वहीं, मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना दिया, इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सेल्समैन राधेश्याम समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आदिवासी समाज ने सेल्समैन को हटाने की मांग की

वहीं, दिनेश का कहना है कि जब वह दुकान पर पहुंचा, तो सेल्समैन राधेश्याम नशे में धुत था, उसने आपत्ति जताई, तो मारपीट करने लगा। इसके अलावा आदिवासी समाज ने बागली एसडीएम के बद तहसीलदार को ज्ञापन भी सौंपा है। इसमें सेल्समैन को हटाने की मांग की गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार को घेरा

इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- "शिवराज का सच उजागर, लोगों को नहीं मिला मुफ़्त राशन वितरण का लाभ। मध्यप्रदेश के कई जिलों में गरीबों को नहीं मिला राशन, शिवराज के सामने आदिवासी महिला ने सरकारी दावों की पोल खोली, शिवराज जी, आप सिर्फ़ घोषणा करते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT