अशोकनगर में दो पक्षों में हुआ विवाद
अशोकनगर में दो पक्षों में हुआ विवाद Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

अशोकनगर में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, मारपीट के बाद लगा जाम

Priyanka Yadav

अशोकनगर, मध्यप्रदेश। एमपी से विवाद की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, ऐसी ही एक खबर अब अशोकनगर से सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक अशोकनगर में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। इस विवाद में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों ने शासकीय अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी।

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट :

यह मामला मध्यप्रदेश के अशोकनगर का है, बुधवार शाम को अशोकनगर जिले के शाढ़ौरा कस्बे में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील बैरसिया समेत अन्य पदाधिकारियों ने शासकीय अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी है, मिली जानकारी के मुताबिक अशोकनगर के मदागन में हुए विवाद ने बड़ा स्वरूप लिया है।

क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले मदागन गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इसी के चलते भीम आर्मी के पदाधिकारी मदागन गांव गए, यहां झगड़े में घायल हुए अहिरवार समाज के लोगों से मुलाकात की, मदागन से लौटने के बाद यह लोग शाढ़ौरा के शासकीय अस्पताल पहुंचे, इन लोगों ने डॉक्टर से घायलों का मेडीकल करने को लेकर झगड़ा करने लगे। इसी बीच भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने डॉक्टर के साथ हाथापाई कर दी।

दोनों पक्षों में हुई मारपीट के बाद लगा जाम

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट के बाद यह जाम दो घंटे से भी ज्यादा चला। तभी मौके पर कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जिले भर के पुलिस अधिकारियों को बुलाया गया। देर रात तक मामले में एफआइआर दर्ज की जा रही थी।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई जिलों में आपराधिक मामलों का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT