कारवां रिसोर्ट के मालिक के कई ठिकानों पर छापा
कारवां रिसोर्ट के मालिक के कई ठिकानों पर छापा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

ED Raid: भोपाल में कारवां रिसोर्ट के मालिक के कई ठिकानों पर छापेमारी, 88 लाख से अधिक नकद बरामद

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में कई मामलों को लेकर कार्रवाईयों का दौर जारी है, इस बीच ED ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कारवां रिसोर्ट के मालिक के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है। इस छापामार कार्रवाई में 88 लाख से ज्यादा कैश मिला है।

कारवां रिसोर्ट के मालिक के ठिकानों पर ED की रेड :

मिली जानकारी के मुताबिक, आज भोपाल में आरपीएम सोनिक एडवेंचर और कारवां रिसोर्ट के मालिक संजय विजय शिंदे के घर प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) की रेड पड़ी है। छापेमारी में अब तक की 88 लाख 30 हजार रुपये से ज्यादा का नकद मिला है, वहीं कुछ दस्तावेज भी ईडी ने कब्जे में लिए हैं। जांच जारी है।

संजय के खिलाफ काले धन के प्रावधानों के तहत केस दर्ज :

इस मामले में पुलिस ने संजय शिंदे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कारवां रिसोर्ट के मालिक संजय विजय शिंदे के खिलाफ काले धन के प्रावधानों के तहत संजय के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि, ईडी ने संजय विजय शिंदे के खिलाफ दायर मनी लॉन्ड्रिंग केस में भोपाल और गोवा के 4 ठिकानों पर एक साथ रेड डाली है। ईडी ने बताया- शिंदे के भोपाल और गोवा स्थित 4 परिसरों पर कार्रवाई की गई। यहां से 88.30 लाख रुपये नकद मिले और संलिप्तता दर्शाने वाले दस्तावेज भी बरामद हुए। धनशोधन का यह मामला शिंदे के खिलाफ आयकर विभाग के आरोप-पत्र पर आधारित है, शिंदे का नाम पनामा पेपर लीक मामले में सामने आया था।

इन दिनों एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है। मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त ईडी जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। इससे पहले भी कई बड़ी कार्यवाही हो चुकी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-EOW विभाग ने निगम मस्टर कर्मी के ठिकानों पर की छापेमारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT