मंदसौर में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई
मंदसौर में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

मंदसौर में ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई, PHE के लेखापाल को रिश्वत लेते दबोचा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश में बढ़ता ही जा रहा है रिश्वतखोरी का दुष्चक्र!

  • रिश्वतखोरी का ताजा मामला मंदसौर से सामने आया

  • ईओडब्ल्यू ने PHE के लेखापाल को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

  • लेखापाल पेंशन प्रकरण निपटाने के लिए मांग रहा था रिश्वत

मंदसौर, मध्यप्रदेश। एमपी में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्ल्यू, लोकायुक्त एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं परंतु इसके बाद भी भ्रष्टाचार पर रोक नहीं लग रही है। अब रिश्वतखोरी का ताजा मामला मंदसौर से सामने आया है, यहां ईओडब्ल्यू की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए PHE के लेखापाल को रिश्वत लेते दबोचा है।

पीएचई के लेखापाल को रिश्वत लेते पकड़ा :

आज आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम ने मंदसौर में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग (पीएचई) के लेखापाल मुजीब रहमान को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। बता दें, आरोपित लेखापाल सैय्यद मजीद रहमान फरियादी प्रेमशंकर से पेंशन प्रकरण निपटाने के लिए रिश्वत मांग रहा था।

ईओडब्ल्यू के डीएसपी ने बताया कि PHE मंदसौर में बाबू सैयद मस्जिद रहमान फरियादी प्रेम शंकर प्रधान का पेंशन प्रकरण तैयार करने के एवज में 1 लाख की मांग कर रहा था। जिसके बाद फरियादी ने इसकी शिकायत ईओडब्ल्यू में की थी। ईओडब्ल्यू की टीम ने फरियादी की शिकायत की जांच की। जिसमें आरोप सही पाए गए इसके बाद टीम ने प्लान बनाकर आरोपी को ट्रैप किया और उसे आज रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार अपनी जड़ें तेजी से फैला रहा है, जिसके चलते कई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के जबलपुर से ऐसा मामला सामने आया था, यहां लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संभागीय उपायुक्त आदिवासी विकास कार्यालय में सहायक ग्रेड-3 मनीष परते को लोकायुक्त ने पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT