सिंगरौली में EOW की बड़ी कार्रवाई
सिंगरौली में EOW की बड़ी कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

EOW की बड़ी कार्रवाई: सिंगरौली में पटवारी के घर पर छापेमारी, मिली करोड़ों की संपत्ति

Priyanka Yadav

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में बड़ी कार्रवाई हुई है, आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) टीम ने सिंगरौली जिले में पटवारी के घर पर छापा मारकर जांच शुरू कर दी है। इस कार्रवाई में पटवारी के घर से करोड़ों की संपत्ति मिली है जिसकी जांच की जा रही है।

पटवारी के घर पर छापा :

बता दें, मध्यप्रदेश के रीवा की ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने सिंगरौली जिले के देवसर तहसील में पटवारी के आवास पर छापा मारा, पटवारी के यहां से डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का पता चला है। बता दें, पटवारी की अब तक की आय 60 से 70 लाख रुपए की है, जबकि छापे में अब तक डेढ़ करोड़ से अधिक की संपत्ति का खुलासा हुआ है। ईओडब्ल्यू की 20 सदस्यीय टीम के वहां पहुंचते ही हड़कंप मच गया।

ईओडब्ल्यू एसपी ने पटवारी के घर पर मिली संपत्ति के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि, पटवारी श्यामाचरण दुबे के पास आलीशान भवन, जमीन, बैंक बैलेंस, शोरूम सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी भी बरामद की गई है। वहीं उसके पास से एक इंडिगो कार, दो मोटर सायकल, साढ़े सात लाख कीमत के आभूषण बरामद किए गए हैं। वही घर में तीन एसी व अन्य बैंकों में खाते मिले हैं। फिलहाल जांच अब तक चल रही है, ईओडब्ल्यू का और भी संपत्ति मिलने का अनुमान है।

बताते चले कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर भी जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही ईओडब्ल्यू जबलपुर एवं सागर की टीम द्वारा सहायक समिति प्रबंधक सेवा सहकारी समिति बड़ौदाकला जिला छतरपुर के तीन ठिकानों पर एक साथ छापामार कार्यवाही की गई थी, इस कार्रवाई में काली कमाई उजागर हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT