किसान ने लगाई फांसी
किसान ने लगाई फांसी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

छिंदवाड़ा कलेक्ट्रेट में सुसाइड का प्रयास करने वाले किसान ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छिंदवाड़ा में एक किसान ने लगाई फांसी

  • किसान कलेक्ट्रेट में सुसाइड का कर चुका है प्रयास

  • जमीनी विवाद के मामले में न्याय नहीं मिलने को लेकर की थी शिकायत

  • किसान ने आत्महत्या क्यों की है इस मामले की जांच जारी है

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश। एमपी के छिंदवाड़ा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, यहां एक किसान ने आज शुक्रवार को अपने ही खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर लोग प्रशासन की कार्यशैली को लेकर कई सवाल खड़े कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने, तो ये किसान वही हैं, जिसने जमीनी विवाद के मामले में न्याय नहीं मिलने की शिकायत को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

मिली जानकारी के अनुसार, जमीनी विवाद के मामले में न्याय नहीं मिलने की शिकायत को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले किसान नरेश पवार ने आज अपने खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नरेश पवार ने किन कारणों से आत्महत्या की है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताया जाता है कि, मोहखेड़ विकासखंड के नरसाला के रहने वाले किसान नरेश पवार के पास 15 एकड़ जमीन बेहरिया भुताई में है। पिछले साल नरेश पवार ने शिकायत की थी कि, इस जमीन के एक हिस्से में किसी ने कब्जा कर लिया है। इस बात की शिकायत को लेकर न्याय नहीं मिलने की बात को लेकर किसान ने 7 दिसंबर 2021 को कलेक्ट्रेट परिसर में जहर पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसके बाद दोबारा मोहखेड़ तहसील परिसर में किसान ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं, आज शुक्रवार को नरेश पवार ने इसी जमीन पर एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT