ससुर-बहु ने लांघी मर्यादा, बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या
ससुर-बहु ने लांघी मर्यादा, बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Jabalpur: ससुर-बहु ने लांघी मर्यादा, बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। बेलखेड़ा थाना क्षेत्रातंर्गत गोकलाहार गांव में बीती रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां ससुर-बहु के अवैध संबंधों पर बेटे ने दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी बेटे ने हत्याकांड की जानकारी खुद ही अपने पड़ोस में रहने वाला चाचा को दी और खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर घर की चौखट पर बैठ गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शवों को पीएम के लिये भिजवाते हुए आरोपी को मय कुल्हाड़ी के हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने पिता की करतूत व पत्नि की दगाबाजी से शर्मिंदा था, जिस पर उसने उक्त वारदात को अंजाम दिया।

मामला बीती देर रात जबलपुर से 65 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव की है। टीआई सुजीत श्रीवास्तव ने मुताबिक गोकलाहार गांव निवासी अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर की सूचना दी। उसने बताया कि भतीजे संतोष लोधी (35) ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपी संतोष के पिता 65 वर्षीय अमान सिंह लोधी के अपनी बहु 32 वर्षीय कविता से अवैध संबंध थे। दोनों ने सारी मर्यादाएं लांघ दी थी, तीन रोज पहले भी संतोष ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देखा था और दोनों को समझाइश भी दी थी, लेकिन बीती रात भी संतोष ने अपने पिता अमान सिंह को अपनी पत्नि कविता के कमरे से निकलते हुए देखा और आग बबूला हो गया। जैसे ही उसके पिता सोने के लिये अपने कमरे में गये, संतोष कुल्हाड़ी लेकर उनके कमरे में जा पहुंचा और कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे अमान सिंह के सिर, गर्दन व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद संतोष ने अपनी पत्नि कविता पर भी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी।

15 साल पहले हुई थी शादी, दो बच्चे भी हैं :

आरोपी संतोष व मृतका कविता की शादी आज से 15 साल पहले हुई थी। जिनके दो बच्चे भी है। जिनमें एक 14 साल का बेटा व एक 12 साल की बेटी है। पिता के खूनी खेल का मंजर देख दोनों बच्चे सन्न हैं। जिन्हें आरोपी के चाचा अर्जुन सिंह अपने घर ले गये। बताया जा रहा है कि ससुर और बहु के बीच लंबे अर्से से अवैध संबंध चले आ रहे थे, जिसकी जानकारी लगने पर आरोपी ने दोनों को सख्त हिदायत भी दी थी, लेकिन दोनों अपनी मर्यादाएं लांघते गये, जिस कारण दोहरे हत्याकांड ने जन्म ले लिया।

खुद दी दोहरे हत्याकांड की जानकारी, चौखट पर कुल्हाड़ी लेकर बैठा :

पत्नि व अपने पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के बाद संतोष ने खुद ही अपने चाचा अर्जुन सिंह को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी खून से सनी हुई कुल्हाड़ी लेकर दरवाजे की चौखट पर बैठ गया। अर्जुन सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को कुल्हाड़ी सहित गिरफ्तार करते हुए आवश्यक कार्रवाई की।

गांव में पसरा सन्नाटा :

वहीं उक्त दोहरे हत्याकांड की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। पुलिस की आवाजाही के साथ ही लोगों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। उक्त हत्याकांड के बाद से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT