जबलपुर में दो पक्षों के विवाद में फायरिंग
जबलपुर में दो पक्षों के विवाद में फायरिंग Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

जबलपुर में दो पक्षों के विवाद में फायरिंग, कई लोग हुए घायल

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों से कई बार विवाद की खबर सामने आई हैं, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। मध्यप्रदेश के जबलपुर में कल देर रात दो गुटों में विवाद हुआ, इस दौरान कई लोग घायल हो गए हैं। वहां विवाद और फायरिंग होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

जानिए क्या है पूरी खबर :

खबर मध्यप्रदेश के जबलपुर से है जहां रांझी थाना क्षेत्र में जबलपुर में रांझी में शनिवार की देर रात दो गुटों में जमकर विवाद हो गया है, इस दौरान फायरिंग में जहां दो युवक घायल हो गए। वहीं आरोपी पक्ष के एक युवक पर चाकू से वार किया गया है, पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

रंजिश में हुआ विवाद :

रांझी पुलिस के मुताबिक, रांझी बड़ा पत्थर निवासी तरुण पटेल शातिर बदमाश है, कुछ समय पूर्व ही वह जेल से छूट कर आया है। उसकी वहीं के रहने वाले अद्भुत उर्फ आदित्य बर्मन व निक्की गुप्ता से पुराना रंजिश है, ​दोनों शनिवार की रात में सर्रापीपल में खड़े थे, उसी दौरान वहां दोनों विवाद करने लगे। तभी तरुण ने फायर कर दिया, गोली दोनों के कमर के नीचे पैर में लगी। अद्भुत और निक्की पटेल ने आरोपी तरुण पटेल से पिस्टल छीन ली। इसके बाद दोनों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर लहूलुहान कर दिया।

ये वारदात देख किसी ने डायल-100 पर सूचना दे दी, मौके पर पहुंची रांझी पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को घटनास्थल पर कुछ कारतूस भी मिले हैं। रांझी टीआई विजय सिंह परस्ते के मुताबिक- दोनों ही पक्षों के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, दोनों गुटों की ओर से अन्य लोग भी शामिल थे। उनकी तलाश की जा रही है।

बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच भी इससे पहले कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-बच्चों के झगड़े में हुआ खूनी संघर्ष, बदमाश ने कई लोगों को मारा चाकू

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT