सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मोहित पर फायरिंग
सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मोहित पर फायरिंग Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मोहित पर फायरिंग

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • सात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज।

  • अन्य भाजपा नेता पर लगाया सुपारी देने का आरोप।

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक भाजपा नेता मोहित जाट पर सोमवार की देर रात 11:30 बजे कातिलाना हमला हुआ है। पहले कुछ लोगों ने उनको मिलने बुलाया और बहस करने लगे। इसी दौरान उन्होंने मोहित से मोबाइल लूट लिया और उस पर पिस्टल तान दी। इसी दौरान मोहित ने विरोध शुरू किया तो तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। लोगों के एकजुट होने की वजह से आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। किस्मत से मोहित को गोली नहीं लगी है।

घटना के बाद तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने 3 नामजद आरोपी समेत 7 पर प्रकरण दर्ज की लिया। इस मामले में हमले के सीसीटीव्ही फुटेज सामने आया है। जिसमें कुछ लोग अचानक गोली चलाते दिखे हैं। मोहित जाट ने अन्य भाजपा नेता पर सुपारी देकर हमला कराने की आशंका व्यक्त की है। कदम साहब का बाड़ा जनकगंज 54 वर्षीय मोहित जाट पुत्र जयसिंह जाट केन्द्रीय मंत्री सिंधिया समर्थक भाजपा नेता हैं। सोमवार रात उनकी हत्या का प्रयास किया गया है। बाइक सवार आधा दर्जन से ज़्यादा हथियारबंद आरोपियों ने उन पर फायरिंग कर दी। वारदात का फुटेज भी सामने आया है। भाजपा नेता मोहित जाट ने बताया कि आरोपी बेटू चौरसिया ने उन्हें सोमवार रात मोबाइल पर कॉल कर मिलने के लिए हरीनिर्मल टॉकीज पर बुलाया था। वह अपने एक कार्यकर्ता रवि श्रीवास के साथ वहां पहुंच गए। वहां पर उन्होंने देखा कि बेटू चौरसिया के साथ कुछ और युवक भी खड़े थे। वहां पहुंचते ही उन्होंने मोबाइल हाथ से छीना और सीने पर पिस्टल तान दी। इसके साथ कहा कि आजकल बहुत नेतागिरी कर रहा है। इसके बाद धक्का मुक्की करने लगे। जब मोहित ने विरोध किया और हंगामा होता दिखा तो वहां मोहित की पहचान वाले कई लोग वहां पर रुक गए। इस पर हमलावर वहां से भागने लगे। इसी समय बाइक सवार दो बदमाशों ने मोहित पर एक के बाद एक दो गोलियां चला दीं। किसी तरह मोहित ने खुद को बचाया। गोलियों की आवाज आसपास दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हमलावर भाग चुके थे। पुलिस ने भाजपा नेता की शिकायत पर बेटू चौरसिया, करन राठौर व रवि तोमर समेत सात लोगों पर हत्या का प्रयास व बलवा मामला दर्ज कर लिया है।

एक अन्य सिंधिया समर्थक पर लगाया सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप :

हत्या के प्रयास में बचे भाजपा नेता का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। उनकी सुपारी देकर हत्या कराने की प्लानिंग थी तो फेल हो गई है। यह कौन लोग हैं यह बेटू से पता चल जाएगा। मोहित ने एक अन्य भाजपा नेता व सिंधिया समर्थक पर ही इशारा करते हुए राजनीतिक रूप से उनसे दुश्मनी रखने की बात कही हैं। वहीं ऐसा करवा सकते हैं। इस मामले में थाना प्रभारी जनकगंज संजीव नयन शर्मा का कहना है कि मामले में की पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT