कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर ने लगाया 5 करोड़ का चूना
कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर ने लगाया 5 करोड़ का चूना Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

MP की सबसे बड़ी कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर ने लगाया 5 करोड़ का चूना, FIR दर्ज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी की राजधानी से सामने आया धोखाधड़ी का मामला

  • इस कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर ने लगाया 5 करोड़ का चूना

  • चूनाभट्टी थाना पुलिस ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

  • कंपनी के फाइनेंस मैनेजर अमित गोस्वामी ने दर्ज कराई है एफआईआर

  • आरोपी साल 2016 से इस प्रकार की धोखाधड़ी को दे रहा था अंजाम

  • आरोपी के पास बिजनेसमैन को होटल में रुकवाने औऱ उनकी देखरेख का जिम्मा था

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी कंपनी के वरिष्ठ कर्मचारियों की धोखाधड़ी के मामले लगातार आ रहे हैं, इस बीच अब खबर मिली है कि दिलीप बिल्डकॉन (Dilip Buildcon) कंपनी के ​प्रशासनिक मैनेजर ने कंपनी को 5 करोड़ का चूना लगाया है।

चूनाभट्टी Police ने दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला:

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर ने कंपनी को 5 करोड़ का चूना लगाया है। इस मामले में चूनाभट्टी थाना पुलिस ने कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर के खिलाफ 5 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

आरोपी के पास था बिजनेसमैन को होटल में रुकवाने औऱ उनकी देखरेख का जिम्मा

मिली जानकारी के मुताबिक MP की सबसे बड़ी कंपनी के प्रशासनिक मैनेजर का नाम नवनीत कुमार शर्मा है। इस मामले में कंपनी के फाइनेंस मैनेजर अमित गोस्वामी ने एफआईआर दर्ज कराई है, बताया जा रहा है कि आरोपी नवनीत कुमार साल 2016 से इस प्रकार की धोखाधड़ी को अंजाम दे रहा था। आरोपी नवनीत के पास बड़े बिजनेसमैन को होटल में रुकवाने औऱ उनकी देखरेख का जिम्मा था।

आपको बताते चलें कि, एमपी से धोखाधड़ी मामले की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। वहीं, एमपी की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आपराधिक गतिविधियों पर लगाम कसते हुए पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई की जा रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- भोपालः कंसल्टेंसी खोलने के नाम पर धोखाधड़ी करने का मामला

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT