धार में युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
धार में युवती की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Follow-Up: धार में युवती की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, उसके घर पर चला बुलडोजर

Priyanka Yadav

Dhar News: धार में कल एक युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। धार में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है, एनकाउंटर के बाद पुलिस ने मांडू रोड पर देलमी के समीप आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने करीब 12 घंटे में आरोपी को धर दबोचा:

पुलिस ने करीब 12 घंटे में आरोपी दीपक राठौर को धर दबोचा है। मिली जानकारी के मुताबिक, धार में हुए सनसनीखेज हत्याकांड में फरार चल रहा आरोपी दीपक पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बता दें, युवती की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी के पैर में पुलिस ने गोली मार दी, एनकाउंटर में आरोपी में घायल हो गया। पुलिस कप्तान ने बताया कि, देर रात को आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। ऐसे में जवाबी कार्रवाई में पुलिस भी फायरिंग की जिससे एक गोली युवक के पैर पर लगी है। एनकाउंटर के बाद आरोपी को गिरफ्त में आया। 

आरोपी का मकान ढहाया:

ये घटना धार शहर की वसंत विहार कालोनी की थी, यहां दिनदहाड़े एक युवक ने युवती को गोली मार दी थी जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद प्रशासन ने नगर पालिका से जानकारी जुटाई। इसमें आरोपी दीपक का मकान अतिक्रमण में होना पाया गया। जेसीबी के साथ पहुंची टीम ने आरोपी का मकान ढहा दिया। 

इधर इस मामले पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा- धार ज़िले में युवती की दिन दहाड़े हत्या प्रदेश की क़ानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर गंभीर प्रश्न चिन्ह है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती ने आरोपी पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। यह बहुत चिंता का विषय है कि जिस सरकार का काम पीड़िता को सुरक्षा दिलाना था, वह सरकार पीड़िता का जीवन तक नहीं बचा सकी। मैं मुख्यमंत्री से माँग करता हूँ कि मृतका के परिवार को उचित सुरक्षा और समुचित मुआवज़ा दिया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT