Follow-Up : भोपाल में पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार
Follow-Up : भोपाल में पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Follow-Up : भोपाल में पत्नी की हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, निर्मम हत्या कर हुआ था फरार

Priyanka Yadav

फॉलो-अप: राजधानी भोपाल में बीते दिनों पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की थी, पति ने पत्नी को बांट से तब तक पीटा था जब तक उसकी मौत नहीं हो गई थी। इतना ही नहीं हत्या को सुनिश्चित करने के बाद आरोपी ने पत्नी के शरीर में कई वार किए थे। इस निर्मम हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे नादरा बस स्टैंड से हिरासत में ले लिया है।

पत्नी का हत्यारा पति गिरफ्तार :

भोपाल में पत्नी का हत्यारा पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में एसआई शिवा तोमर, एएस आई जसवंत चंदेल, प्र.अ. सुंदर सिंह राजपूत, आरक्षक विजय शर्मा ने उसे नादरा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है।

कल्याण अस्पताल के पीछे मकान में खून से सना पड़ा था पत्नी का शव

बता दें, कल्याण अस्पताल के पीछे मकान में खून से सना पत्नी का शव पड़ा था, इस मामले में पत्नी काजल सिलावट की हत्या करने वाले आरोपी पति राजकु मार सिलावट के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार की देर रात हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी हत्या की वारदात के बाद से ही फरार था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई थी। जिसके बाद से ही पुलिस टीम आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी।

ज्ञात हो कि मूलत: गैरतगंज जिला रायसेन निवासी राजकुमार अपनी पत्नी के साथ कल्याण अस्पताल के पीछे किराए के मकान में रहता था और सब्जी बेचने का काम करता था। राजकुमार-काजल की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। मंगलवार रात राजकुमार ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी के सिर पर बांट मारा और तब तक मारता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई, इसके बाद पत्नी पर चाकू से वार कर दिए। इस वारदात को 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उसकी तलाश में थाने की दो टीमें जुटी रहीं, वहीं अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT