मंदसौर में संयुक्त कार्रवाई
मंदसौर में संयुक्त कार्रवाई Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

फॉलोअप: मंदसौर में संयुक्त कार्रवाई, टीम ने TI के हमलावरों को पनाह देने वालों के घर तोड़े

Priyanka Yadav

मंदसौर, मध्यप्रदेश। मंदसौर में TI को चाकू मारने की घटना के बाद आज पुलिस प्रशासन और राजस्व की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की है। टीम ने मंदसौर में संयुक्त कार्रवाई करते हुए हमलावरों को पनाह देने वालों के घर तोड़े है। इस कार्रवाई में आरोपियों के 3 मकान और एक मकान का चबूतरा तोड़ा गया है।

शरण देने वालों के मकान जमींदोज :

मध्य प्रदेश के मंदसौर में इंस्पेक्टर अमित सोनी पर चाकू से हमला करने वाले तीन हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं TI के हमलावरों को शरण देने वालों के मकान को जमींदोज किया गया है। जिन लोगों ने इन बदमाशों को अपने घरों में संरक्षण दे रखा था, उनके मकान पर सोमवार को बुलडोजर चलाया गया है।

हमलावरों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज :

इस मामले में पुलिस ने कुख्यात अपराधी छोटा मेवाती, सनवर और उदयपुर के रहने वाले उसके अन्य साथी सुहान को गिरफ्तार कर लिया है, टीम ने इंस्पेक्टर अमित सोनी पर हमला करने वाले तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

ये है मामला:

बता दें, मंदसौर के दलौदा में पिछले दिनों हुई लूट की वारदात को लेकर टीआई मंदसौर जिले के गरोठ थाना इलाके में दबिश देने पहुंचे थे। लूट के आरोपी को पकड़ने गए टीआई (TI) पर लुटेरों ने चाकू से जानलेवा हमला किया था। जिससे टीआई बुरी तरह से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां हुए ऑपरेशन के बाद उन्हें इंदौर रेफर किया है। SP का कहना है कि, फिलहाल TI खतरे से बाहर हैं।

हमलावरों के तार राजस्थान के उदयपुर की मैवाती गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं। क्योकि मंदसौर के दलौदा में हुई लूट की वारदात के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें उदयपुर के हिस्ट्रीशीटर छोटा मेवाती गैंग से तार जुड़े होने की जानकारी मिली। इसी के चलते पुलिस ने बरखेड़ा गंगासा और संजीत के कुछ लोगों को हिरासत में लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT