पूर्व विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली,
पूर्व विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली, Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भिंड: पूर्व विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

Author : Priyanka Yadav

भिंड, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, बता दें कि इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के भिंड जिले का, मिली जानकारी के मुताबिक जिले में पूर्व विधायक की पोती ने खुद को मारी गोली।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के भिंड का है, घटना रविवार शाम की है। मिली जानकारी के मुताबिक भिंड के लहार से भाजपा के सीनियर नेता और पूर्व विधायक रसाल सिंह की पोती ने खुद को सीने में गोली मार ली, गोली चलने की आवाज के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल को ग्वालियर के जन आरोग्य अस्पताल में भर्ती :

मिली जानकारी के मुताबिक घायल काजल को तुरंत ग्वालियर के जन आरोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले की जांच को लेकर लहार एसडीओपी समेत अन्य पुलिस बल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, जांच में पुलिस ने कट्‌टा भी बरामद कर लिया है, वहीं, जांच-पड़ताल में पता चला है कि माता-पिता के आपसी विवाद से परेशान होकर काजल ने खुद को गोली मारी ली।

लहार एसडीओपी के मुताबिक

काजल के पिता शिशुपाल पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन मामलों में पैरोल पर बीते कुछ समय से बाहर है। वहीं, शिशुपाल अपने दोस्तों के साथ घूमने फिरने रहते हैं। यह बात शिशुपाल की पत्नी को पसंद नहीं है। इसी बात को लेकर घर में आए दिन झगड़ा होता था। माता-पिता के झगड़े से परेशान होकर उसने खुद को ही गोली मार ली। आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बेटे के बर्थडे पर दंपती ने जहर खाया, दोनों की हालत गंभीर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT