मिष्ठान विक्रेता को नकली सोने के गहने देकर एक लाख की धोखाधड़ी
मिष्ठान विक्रेता को नकली सोने के गहने देकर एक लाख की धोखाधड़ी Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

मिष्ठान विक्रेता को नकली सोने के गहने देकर एक लाख की धोखाधड़ी

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। राजस्थान के श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी में दो पुरुषों और एक महिला द्वारा मिष्ठान विक्रेता को नकली सोने के गहने देकर एक लाख की धोखाधड़ी किए जाने की घटना उजागर हुई है। पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी में श्रीकरनपुर रोड चुंगी नाका के समीप एक मिष्ठान विक्रेता ओमप्रकाश शर्मा की पत्नी गिरीशबाला द्वारा कल शाम को दी गई रिपोर्ट के आधार पर सुरेश कुमार नामक व्यक्ति सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरीशबाला ने बताया कि उसकी मिठाइयों की दुकान पर सुरेश कुमार नामक व्यक्ति अक्सर मिठाइयां खरीदने के लिए आता था। वह खुद को जिला अस्पताल के पीछे की एक कॉलोनी का निवासी बताता था। सुरेश ने पहले 11 नवंबर को उसे फोन कर बताया कि मां बीमार है और एक लाख रुपए की जरूरत है। तब उसने यह राशि देने से इनकार कर दिया था। फिर बाद में सुरेश 21 दिसंबर को उसकी दुकान पर आया। इसके बाद वह 29 दिसंबर को अपने साथ एक अन्य व्यक्ति, एक महिला और एक बच्चे को लेकर आया। तब उसने सोने के दो कड़े और एक हार देते हुए बतौर गिरवी रख कर एक लाख रुपए देने के लिए कहा। उसने यह गहने रखकर एक लाख रुपए दे दिए। दो-तीन दिन बाद स्वर्णकार को जब यह गहने दिखाए तो उसने नकली होना बताया। सुरेश कुमार का मोबाइल फोन अब बंद है। पुलिस के अनुसार पिछले 10 दिनों के दौरान गिरीशबाला और उसके परिवार के लोग अपने स्तर पर सुरेश का पता लगाते रहे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज़ एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT