किराए पर ट्रक लेकर ट्रांसपोर्टर को लगाई 45 लाख की चपत
किराए पर ट्रक लेकर ट्रांसपोर्टर को लगाई 45 लाख की चपत सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर : किराए पर ट्रक लेकर ट्रांसपोर्टर को लगाई 45 लाख की चपत

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। किराए पर ट्रक लेकर दो ठगों ने एक ट्रांसपोर्टर को 45 लाख रुपए की चपत लगा दी। घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के डीडी नगर स्थित भदौरिया ग्राउण्ड की है। ठगी का शिकार पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। वहीं ठगों ने एक चोरी की कार बेच कर पौने तीन लाख रुपए ठग लिए।

कानपुर निवासी सुनील कुमार पुत्र रमेश चंद्र पाल पेशे से ट्रांसपोर्टर है और उनके ट्रक चलते हैं। कुछ माह पूर्व उनकी मुलाकात शैलेन्द्र गुर्जर व सत्यभान गुर्जर निवासी डीडी नगर से हुई। शैलेन्द्र व सत्यभान भी ट्रांसपोर्टर है और उनके ट्रक चलते हैं। कुछ परेशानी आने पर सुनील अपने दो ट्रकों को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहे थे। तभी शैलेन्द्र व सत्यभान उनके पास पहुंचे और बताया कि वह उनके ट्रक किराए पर लेना चाहते हैं और इस तरह बगैर ट्रक बेचे उसकी परेशानी का निदान कर सकते हैं। उनकी बातों में आकर सुनील ट्रक किराए पर देने के लिए तैयार हो गया और अपने ट्रक क्रमांक यूपी 77 एएन 6576 का एग्रीमेंट कर लिया। जबकि दूसरे ट्रक का एग्रीमेंट नहीं कराया था।

पीड़ित ने बताया कि सत्यभान व शैलेन्द्र गुर्जर ने उसे दोनों ट्रकों का किराया एक लाख रुपए प्रति माह पर तय किया था। इसके बाद वह गायब हो गए।

रेत पर लगाए ट्रक :

ट्रक लेते समय उन्होंने यूपी में ही चलाने का आश्वासन दिया था, लेकिन एक बार ट्रक लेकर आने के बाद ट्रकों को गायब कर चंबल पर रेत लाने ले जाने पर लगा दिया। जब किराया नहीं आया तो वह ट्रक लेने आए लेकिन उन्हें ट्रक नहीं दिए। पीड़ित ने बताया कि उन्होंने आरोपियों से एक कार भी 2.80 लाख रुपए में खरीदी थी, जिसे सिविल लाइन इटावा पुलिस ने जप्त कर लिया है। कार की चोरी की शिकायत वहां पर दर्ज है। पीड़ित ने बताया कि एक ट्रक का एग्रीमेंट तुरंत कर लिया था। जबकि दूसरे ट्रक का एग्रीमेंट तीन दिन बाद पार्टी के जबलपुर से आने के बाद एग्रीमेंट करने को कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT