बंटी और बबली क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में
बंटी और बबली क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

नौकरी व शादी के नाम पर ठगी करने वाले बंटी-बबली क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में

Author : राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • सोशल मीडिया की डीपी पर लगा रखी थी खूबसूरत मॉडल की तस्वीर।

  • पति को भाई बनाकर बिछाती थी हनी ट्रैप का जाल।

  • क्राइम ब्रांच का डीएसपी बनकर पति वसूलता था लाखों रुपए।

  • बंटी-बबली की तर्ज पर लगाते थे लाखों का चूना।

  • हुस्न के जाल में फसाकर देते थे वारदात को अंजाम।

भोपाल, मध्य प्रदेश। राजधानी की क्राइम ब्रांच पुलिस ने बंटी और बबली की तर्ज पर ठगी की वारदातों को अंजाम देने वाली एक महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया है। जालसाज़ महिला खुद को हाई कोर्ट का जज बताती थी जबकि पति क्राइम ब्रांच पुलिस का फर्जी डीएसपी बनकर ठगी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी दम्पति जालसाजी की वारदातों को अंजाम देकर करीब 15 लाख रुपए का चूना लगा चुके थे। महिला अपने पति के साथ मिलकर हनी ट्रैप के जाल में फंसाती थी। उसने सोशल मीडिया की डीपी पर एक खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री का फोटो लगा रखा था।

क्राइम ब्रांच पुलिस के मुताबिक बेगमगंज जिला रायसेन निवासी रामपाल सिंह लोधी ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि एक महिला खुद को हाई कोर्ट का जज और उसका पति क्राइम ब्रांच का डीएसपी बताकर लोगों के साथ लाखों रुपए की ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। दोनों पति-पत्नी नौकरी दिलाने और शादी का झांसा देकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। शातिर जालसाज़ महिला ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पीलीभीत उत्तर प्रदेश की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री की तस्वीर लगा रखी है। सोशल मीडिया पर ही महिला ने फरियादी से दोस्ती कर जान-पहचान बढ़ाई और उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कुछ दिन बाद महिला ने फरियादी के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। शादी करने के नाम पर महिला ने फरियादी से करीब 6 लाख रुपए के सोने के आभूषण और चार लाख रुपए नगद ऐंठ लिए। आरोपी दंपत्ति ने नगद रकम अपने बैंक खातों में ट्रांसफर करा लिए थे। फरियादी रामपॉल सिंह ने बताया कि आरोपी महिला की मांग पूरी करने के लिए उसने बेगमगंज वाली अपनी पुश्तैनी ज़मीन 21 लाख रुपए में बेच दी थी।

आरोपी पुलिस गिरफ्त में :

पुलिस ने दोनों आरोपियों मीना उर्फ मिनी भटनागर, उम्र 34 व देवेंद्र भटनागर, उम्र 35 दोनों निवासी डी मार्ट के सामने कॉलोनी कोलार रोड बताए गए हैं। दोनों आरोपी मूलरूप से भिंड जिले के रहने वाले हैं।

कोर्ट में नौकरी दिलाने का दिया झांसा

आरोपी दम्पति ने फरियादी के भाई की नौकरी जबलपुर हाई कोर्ट में लगवाने के झांसा देकर लाखों रुपए वसूले थे। महिला ने अपने आप को हाई कोर्ट का जज और अपने पति को भाई बताते हुए उसे क्राइम ब्रांच का डीएसपी बताया था। नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर आरोपी दम्पति ने फरियादी से पांच लाख रुपए ठग लिए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT