नौवीं की छात्रा के साथ गैंग रेप, 4 युवकों पर पुलिस ने दर्ज की FIR
नौवीं की छात्रा के साथ गैंग रेप, 4 युवकों पर पुलिस ने दर्ज की FIR सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

नौवीं की छात्रा के साथ गैंग रेप, 4 युवकों पर पुलिस ने दर्ज की FIR

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी के रातीबढ़ थाना इलाका स्थित सरवर गांव में रहने वाली किशोरी के साथ गांव के दो युवकों ने गैंग रेप किया। इसके बाद उन्होंने बदनामी का डर दिखाते हुए किशोरी को अपने दो अन्य दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया। बाद में अड़ीबाजी करते हुए आरोपी दो महीने तक अलग-अलग समय पर किशोरी के साथ दरिंदगी करते रहे। उन्होंने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी को चुप भी करा दिया था। पिछले दिनों जब किशोरी के परिजनों को उसके गर्भवती होने की बात पता चली तो उन्होंने अपनी बेटी से इसके बारे में पूछा। इस पूछताछ में ही किशोरी के शारीरिक शोषण की बात का खुलासा हो गया। पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चार में से तीन आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं।

सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी ने बताया कि 14 वर्ष की किशोरी रातीबड़ थानाक्षेत्र में रहती है। वह नौवीं कक्षा की छात्रा है। अक्टूबर के महीने में उसके घर के सामने सड़क का काम चल रहा था। इस निर्माण कार्य में एक युवक भी काम करने आता था। घर के सामने रोजाना आने के कारण युवक ने किशोरी से बातचीत करना शुरू कर दी। अक्टूबर 2020 में जब एक दिन किशोरी उस युवक से बात कर रही थी तो गांव में रहने वाले एक नाबालिग ने दोनों को देख लिया। उसने किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि मुझे मालूम चल गया है कि तुम्हारा चक्कर इस युवक से चल रहा है। मैं यह बात गांव वालों को बताकर बदनाम कर दूंगा। अगर तुम ऐसा नहीं चाहती हूं तो तुम्हें मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे। बदनामी होने के डर के कारण किशोरी ने नाबालिग की बात मान ली। इसके बाद नाबालिग ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान नाबालिग का दोस्त भी आ गया तो नाबालिग ने कहा कि हमारे संबंधों की बात इसे भी पता चल गई है इसलिए अब तुम्हें इसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे वरना यह पूरे गांव में तुम्हारी बदनामी कर देगा। इस तरह डरा-धमकाकर दूसरे नाबालिग ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन दूसरा नाबालिग अपने दोस्त आकाश व एक अन्य नाबालिग को लेकर किशोरी के घर पहुंच गया। दूसरे नाबालिग ने कहा कि तुमने जो मेरे साथ किया है वह मेरे दोस्तों के साथ भी करना पड़ेगा नहीं तो मैं तुम्हारी बदनामी कर दूंगा।

दादी के घर ले जाकर लूटी अस्मत :

आरोपियों ने सहमी हुई किशोरी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए विवश कर दिया। इसके बाद किशोरी की दादी के घर ले जाकर आकाश व उसके नाबालिग दोस्त ने भी किशोरी के साथ बलात्कार किया। इसके बाद अक्टूबर से दिसंबर के अलग-अलग समय पर तीनों नाबालिग व एक युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते रहे। डर के कारण किशोरी ने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई थी।

पेट बड़ा दिखने पर परिजनों ने कराया था चेकअप :

पिछले दिनों घर वालों को किशोरी का पेट असामान्य रूप से बड़ा दिखने लगा तो वे उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंचे। यहां पर किशोरी के गर्भवती होने की बात पता चली। परिजनों ने जब किशोरी से इसके बारे में पूछा तो उसने उसके साथ हुए दुष्कर्म व शारीरिक शोषण की पूरी बात बता दी। इसके बाद मामले की शिकायत थाने में कर दी गई। पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो व अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आकाश उर्फ अक्कू सेन सहित चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT