भोपाल क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर
भोपाल क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े गांजा तस्कर, 52 किलो गांजा और इको कार जप्त

Sudha Choubey

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आपराधिक गतिविधियों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, जिन पर लगातार पुलिस द्वारा कार्यवाही भी की जा रही हैं। इस बीच क्राइम ब्रांच ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई की है। मिली जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच ने 52 किलो गांजा के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार किया है।

क्राइम ब्रांच ने 3 गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार :

हाल ही में खबर आई है कि, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल क्राइम ब्रांच द्वारा अवैध मादक पदार्थ के कारोबार मे लिप्त 3 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार आरोपी से 52 किलो गांजा व एक चार पहिया वाहन (इको कार) जप्त की है। इस मामले में आरोपी से पूछ-ताछ की जा रही है।

सूचना मिलते ही पहुंचे क्राइम ब्रांच :

भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस को जानकारी मिली थी कि, अयोध्या नगर बायपास के पास आरोपी अवैध मादक पदार्थ गांजा इको कार से ले जा रहा है। यदि समय रहते उन्हें पकड़ लिया गया, तो भारी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ मिल सकता है, नहीं तो वह पकड़ से काफी दूर हो जायेगा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को पकड़ लिया।

आरोपी से जब्त सामग्री :

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, क्राइम ब्रांच ने इस कार्रवाई के दौरान 52 किलो गांजे को जब्त कर लिया है। इसके साथ महंगी चार पहिया डस्टर वाहन (इको कार) भी जब्त कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच इस ममले की जांच में जुट गई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

आरोपियों की जानकारी :

वहीं अगर भोपाल क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार आरोपियों के नाम हैं, दीपक कलारा, मोहम्मद आसिफ, वाजिद उर्फ मोटा। बता दें, मध्यप्रदेश के कई जिलों में बड़े-बड़े गांजा तस्करों की खबरें सामने आती रहती हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें ऐसी और खबरें- पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT