कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में दिनदहाड़े हुई लूटपाट
कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में दिनदहाड़े हुई लूटपाट  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

कटनी में मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में दिनदहाड़े हुई लूटपाट, लुटेरे ले उड़े सोना

Kavita Singh Rathore

कटनी, मध्य प्रदेश। अब बदमाश इस कदर बेखोफ हो चुके हैं कि, दिनदहाड़े ही चोरी डकेती जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को मध्य प्रदेश के कटनी जिले सेे एक ऐसा मामला सामने आया है, जिससे सनसनी फैल गई है। साथ ही इस मामले को सुनने के बाद हर कोई हैरान है। क्योंकि, इस मामले के तहत कुछ बदमाश दिनदहाड़े गोल्ड रखकर लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में आए और चाकू की नौक पर सोना लूट कर ले गए।

चाकू की नोंक पर लूट कर ले गए सोना :

दरअसल, इन दिनों मध्य प्रदेश में क्राइम की वारदातें बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही हैं। अलग-अलग राज्यों से लगातार इस तरह की खबरें सामने आ ही रही हैं। इसी कड़ी में अब कटनी जिले से गोल्ड के बदले लोन देने वाली फाइनेंस कंपनी मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में कुछ लुटेरे शनिवार की दोपहर घुस गए और ऑफिस के लोगों को हथियार दिखाकर सोने की ज्वेलरी लूटकर ले गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह लुटेरे 15 किलो सोने के जेवर चुराकर भाग निकले। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे जिले में भी नाकाबंदी कर लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में जुट गई। इस मामले से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। क्योंकि अब तो बदमाशों में डर नाम की चीज ही नहीं बची है।

रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र की है ये घटना :

खबरों की मानें तो, यह हादसा कटनी जिले के रंगनाथ नगर थाना क्षेत्र में बने विशाल मेगा मार्ट के सामने बरगवां में मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में घटी है। आज शनिवार की सुबह चार-पांच हथियारों के साथ कुछ बदमाश कर्मचारियों के ऊपर कट्टा अड़ा कर इस घटना को अंजाम देकर भाग निकले। उन्होंने वहां लोगों को डराकर डब्बे और तिजोरी में रखे सोने के जेवर उठाए और भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस cctv फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है। साथ ही कर्मचारियों से बयान ले लिए गए हैं।

15 किलो सोने की लूट :

मणप्पुरम गोल्ड लोन में काम करने वाले कर्मचारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि, यह बदमाश ऑफिस की तिजोरी में रखे लगभग 15 किलो सोना ले कर भाग निकले। हालांकि, इस मामले में पुलिस की तरफ से कोई साफ़ जानकारी नहीं दी गई है कि, यह बदमाश कितना सोना लेकर गए। कंपनी के ऑफिस पहुंच कर एडिशनल एसपी मनोज केडिया सहित अन्य पुलिस अधिकारीयों ने जांच की। कर्मचारियों के अनुसार बदमाश ऑफिस में तब ही एंटर हो गए थे जब ऑफिस की सफाई चल रही थी। यह सभी चार पांच बदमाश मोटरसाइकिल से आए थे और इनके पास बंदूक भी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT