गोरबी पुलिस को मिली कामयाबी
गोरबी पुलिस को मिली कामयाबी Prem Gupta
क्राइम एक्सप्रेस

गोरबी पुलिस को मिली कामयाबी : बिहार में काबू आया फरार वारंटी

Prem N Gupta

सिंगरौली, मध्यप्रदेश। फरार वारंटिओं के विरुद्ध अभियान के तहत गोरबी पुलिस ने बीते 8 वर्षों से फरार एक स्थाई वारंटी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मजेदार है कि यह वारंटी काफी समय से पुलिस को चकमा दे रहा था और पुलिस के लिए पहेली बन गया था।

जानकारी के अनुसार गोरबी पुलिस को सूचना मिली कि वर्ष 2013 के एक प्रकरण में फरार स्थाई वारंटी शिवजी यादव बिहार राज्य के मोतिहारी जिले में है। इस सूचना के सत्यापन के बाद एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन व मोरवा के थाना निरीक्षक मनीष त्रिपाठी की निगरानी में गोरबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुधाकर सिंह परिहार व उनकी टीम ने खुद मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर छापेमारी की। इसमें पुलिस टीम को सफलता हाथ लगी।

पुलिस के अनुसार छापे में मोतिहारी जिले से फरार आरोपी शिवजी यादव पिता कपिलदेव यादव उम्र 35 वर्ष को गिरफ्तार कर मोरवा लाया गया। इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

पुलिस की ओर से बताया गया कि वर्ष 2013 में एक मामले में ईसी एक्ट के तहत आरोपी शिवजी यादव के खिलाफ मोरवा थाना में मामला पंजीबद्ध किया गया था। इसी प्रकरण में पेशी से गैर हाजरी होकर आरोपी लंबे समय तक फरार रहा। इस कारण माननीय न्यायालय द्वारा उसके विरोध में स्थाई वारंट जारी किया गया था, जिसे अब गिरफ्तार किया जा सका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT