अवैध रूप से मदिरापान कराने वाले रेस्टोरेंट पर छापामार कार्रवाई
अवैध रूप से मदिरापान कराने वाले रेस्टोरेंट पर छापामार कार्रवाई Raj Express
क्राइम एक्सप्रेस

भोपाल में अवैध रूप से मदिरापान कराने वाले होटल, ढाबों, रेस्टोरेंट पर छापामार कार्रवाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल में आबकारी विभाग की अवैध मदिरा के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में रात्रि में आबकारी विभाग की विभिन्न टीमों ने अवैध रूप से मदिरापान कराने वाले होटल, ढाबों, रेस्टोरेंट पर छापामार कार्रवाई की है, आबकारी विभाग की ने छापामार कार्रवाई कर कुल 34 प्रकरण कायम किये।

इन रेस्टोरेंट्स पर छापामार कार्रवाई :

बता दें कि भोपाल आबकारी की विभिन्न टीमों ने करोंद, रायसेन रोड, अयोध्या बायपास में, पी2 ढाबा, रौनक ढाबा, अतिथि, ख़ुशी ढाबा, महफ़िल ढाबा में खजूरी, इंदौर बायपास रोड़, बैरागढ़ में वाटर बिले, किंग ढाबा, टीआरआर रेस्टोरेंट में अवैध मदिरापान पर छापामार कार्रवाई कर आबकारी अधिनयम की धारा 36A, 36B तहत अवैध मदिरापान के कुल 34 प्रकरण कायम किये गए।

आपको बताते चलें कि, शिवराज सरकार ने पहले ही साफ़ लहज़े में कह दिया है कि नशे और ड्रग्स का काला धंधा करने वालों को जड़ से समाप्त करें, मध्यप्रदेश में ड्रग्स और नशे का कारोबार पनपने नहीं दिया जाएगा, मध्यप्रदेश में इतने सख्त रवैया के बावजूद शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं, अवैध रुप से शराब बिक्री, कालाबाजारी लगातार जारी है। इस बीच जहरीला अथवा नशीला पदार्थ बेचने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले भी कई बार एमपी की राजधानी भोपाल में कार्रवाई हो चुकी है, बता दें कि होटल मेरियट के सामने आबकारी विभाग ने छापा मारा था, जहां से भारी मात्रा में महंगी अवैध शराब जब्त की थी मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी के होटल मेरियट के होटल में आई एक गाड़ी से भारी मात्रा में महंगी अवैध शराब जब्त हुई थी जहां छत्तीसगढ़ के नंबर का वाहन में अवैध शराब आई थी, इस मामले में आबकारी विभाग की टीम दो लोगों को लेकर गई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल में होटल मेरियट के सामने आबकारी विभाग का छापा, अवैध शराब की जप्त

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT