नाबालिग छात्रा के साथ जबरदस्ती शादी कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग छात्रा के साथ जबरदस्ती शादी कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार Deepika Pal -RE
क्राइम एक्सप्रेस

नाबालिग छात्रा के साथ जबरदस्ती शादी कर दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां एक तरफ वैश्विक महामारी कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं, दूसरी तरफ आपराधिक घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही जिले की हजीरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला हजीरा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां गदाईपुरा में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा को पड़ोस में रहने वाले आरोपी युवक ने बहला फुसलाकर कर अपहरण कर लिया था। जहां डबरा ले जाकर उसने लड़की के साथ जबरदस्ती शादी कर दुष्कर्म किया और कई महीनों तक नाबालिग को बंधक बनाकर रखा। जहां आरोपी द्वारा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। पीड़िता के लापता होने की खबर परिजनों द्वारा थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस संबंध में बताते चलें कि, हजीरा थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए लोकेशन के आधार पर आरोपी को पुलिस ने मौके से पकड़ा। जहां आरोपी ने पूछताछ में नाबालिग छात्रा का पता बताया। जहां से नाबालिग छात्रा को भी बरामद कर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण और अन्य विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT