Gwalior : नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की महिला से गैंगरेप
Gwalior : नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की महिला से गैंगरेप Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की महिला से गैंगरेप, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ हैवानियत के मामलों में भी बढ़ोत्तरी होती जा रही है, इस बीच अब ग्वालियर में दिल्ली की महिला को नौकरी दिलाने का झांसा देकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। गेस्ट हाउस में आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

जानिए पूरी खबर :

बता दें, कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर महिला की दोस्ती ग्वालियर के रहने वाले युवक से हुई थी। फिर इनके बीच बातचीत होने लगी। इस बीच युवक लाला अग्रवाल ने महिला को ग्वालियर में अच्छी सैलरी पर नौकरी लगवाने का ऑफर दिया। जिसके बाद महिला दिल्ली से ग्वालियर आ गई, जब पीड़िता ग्वालियर पहुंची तो युवक उसे गेस्ट हाउस ले गया। यहां कमरे में अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। फिर उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए।

पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज :

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पड़ाव थाना प्रभारी ने बताया कि, दिल्ली की विवाहिता की शिकायत पर लाला अग्रवाल, हिमांशु और अभिषेक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। लाला अग्रवाल ने महिला को नौकरी दिलवाने का झांसा देकर ग्वालियर बुलाकर और एक गेस्ट हाउस के कमरे में दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

हैवानियत के बढ़ते मामले :

बता दें कि, दुष्कर्म की घटनाएं समाज में अभिशाप हैं और मध्यप्रदेश में रोज ही कहीं न कहीं से दुष्कर्म की खबर आ रही है, न जानें लोगो का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- 'हैवानियत के बढ़ते मामले' बच्चों पर कट्‌टा अड़ा कर महिला से किया गैंगरेप

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT