Gwalior : पंद्रह वर्षीय बालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या
Gwalior : पंद्रह वर्षीय बालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : पंद्रह वर्षीय बालक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों से आए दिन हत्या तो कभी आत्महत्या की खबरें आती रहती हैं इस बीच ही ग्वालियर के सुखना खिरिया गांव एक दुखद घटना की खबर सामने आई है। सुखना खिरिया गांव में 15 वर्षीय बालक की कुल्हाड़ी मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है, हत्या की वजह से गांव में सनसनी फैली हुई है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना ग्वालियर के सुखना खिरिया गांव की है। सुखना खिरिया गांव में पंद्रह साल के बालक हरमन बघेल की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या को अंजाम दिया गया। उसका शव गांव के पास जंगल में पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले में करताना थाना पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है जिसमें आरोपी की तलाश सहित जांच पड़ताल की जा रही है।

बकरी चराने निकले पंद्रह साल के बालक की गर्दन पर कुल्हाड़ी मारी

मिली खबर के अनुसार- पंद्रह साल के बालक हरमन बघेल बकरी चराने के लिए ग्राम सुखना खिरिया गांव के पास गया था, जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने ढूँढना शुरू किया, तब किसी ने सूचना दी कि हरमन का शव नहर किनारे पड़ा हुआ है । इस घटना की जानकारी लगी तो वे मौके पर पहुचे। घटनास्थल पर खून से लथपथ पंद्रह साल के बालक का शव पड़ा था।

मृतक की मां ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप :

मृतक की मां ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला है और शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम होगा। हालाकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आपको बताते चलें कि अपराध जगत से हत्या और आत्महत्या की खबरों में इजाफा होता जा रहा है। इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT