ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े ने दी जान
ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े ने दी जान Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर: प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, पटरी पर मिले सिर कटे शव

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है, अब आत्महत्या का ताजा मामला ग्वालियर (Gwalior) जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा।

जानिए क्या है पूरा मामला :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है, ग्वालियर में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी, बता दें कि दोनों की सिर कटी लाश रेलवे लाइन पर पड़ी मिली हैं, पुलिस ने शवों के टुकड़े समेटकर पहचान की।

मिली जानकारी के मुताबिक 45 साल का प्रेमी कुंवारा और 35 साल की प्रेमिका विवाहिता थी, युवक उसे शर्ट में बटन लगाने का काम देता था, शर्ट में बटन लगाते-लगाते दोनों के बीच इश्क हो गया था, बता दें कि दोनों दतिया के रहने वाले थे। किसी कारण दोनों एक साथ नहीं रह सके तो मिथिलेश और सोनू नामदेव ने शुक्रवार रात खुदकुशी कर ली।

देर रात पुलिस को शहर के मऊ रेलवे ब्रिज के नीचे एक महिला और पुरुष के शव पड़े होने की सूचना मिली थी, शव को निगरानी में लेकर महाराजपुरा थाना पुलिस ने जांच शुरू की, तो पता लगा कि दोनों शव बहोड़ापुर के किशनबाग निवासी मिथिलेश कुशवाह और पड़ोस में रहने वाले सोनू नामदेव के हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजन को सूचना दी, मृतका के परिजन ने ही दोनों की शिनाख्त की है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

आपको बताते चलें कि, कोरोना संकट काल के बीच भी इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

आत्महत्या का बढ़ता ग्राफ: भोपाल के एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर दी जान

खंडवा: खेत मे लटके मिले प्रेमी युगल के शव, जांच में जुटी पुलिस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT