कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली Deepika Pal-RE
क्राइम एक्सप्रेस

कोरोना कर्फ्यू के बीच बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत नाजुक

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां बढ़ता ही जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही कोरोना कर्फ्यू के दौरान तीन बदमाशों द्वारा घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने की खबर सामने आईं है जिसमें घायल अवस्था में प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल में भर्ती किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह वारदात आज सुबह गणेश हजीरा के विहार कॉलोनी की बताई जा रही है जहां तरुण बैस उर्फ पिंटू प्रॉपर्टी डीलर है। पिंटू ने हाल में एक प्लॉट लिया है। यहां एक रूम बनवाया है। इस प्लॉट को लेकर पास ही रहने वाले ओपी पंडित उर्फ जिंद्र शर्मा नामक युवक से विवाद चल रहा है। दोनों प्लॉट पर मालिकाना हक जता रहे हैं। इसी मसले को लेकर आरोपी घायल व्यक्ति के पास आए थे जहां विवाद इतना बढ़ गया कि, जितेंद्र ने पिस्टल से पिंटू को गोली मार दी। गोली प्रॉपर्टी डीलर के पेट में लगी। जिससे वह गिर पड़ा और आरोपी फरार हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में, घटना के बाद आसपास के लोग और पिंटू के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे तुरंत निजी अस्पताल ले गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया है जिसके बाद घायल से हुए बयान के बाद आरोपी जितेंद्र, अवधेश व एक अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आगे की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT