पोते की मौत होने पर दादा ने गुस्से में की फायरिंग
पोते की मौत होने पर दादा ने गुस्से में की फायरिंग Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

पोते की मौत होने पर दादा ने गुस्से में की फायरिंग, शोक में शामिल होने आए कई घायल

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी के ग्वालियर में एक बच्चे की तालाब में डूबने की वजह से मौत हुई थी, अपने 12 साल के पोते की मौत होने पर गुस्से में बुजुर्ग दादा ने बंदूक से फायरिंग कर दी, बता दें शोक में शामिल होने आये कई लोग फायरिंग के दौरान गोली लगने से घायल हो गए।

बताते चलें कि ग्वालियर जिले के उटीला के बंधोली गांव निवासी परमाल सिंह परिहार का 12 साल बेटा साहिल परिहार शुक्रवार शाम को भैंसों को चराने के लिए तालाब किनारे ले गया था, लौटते समय उसका पैर फिसला और वह तलाब में गिर गया, डूबने की वजह से बच्चे की मौत हो गई थी, 12 साल के पोते की मौत पर बुजुर्ग दादा गुस्से में दूसरों की जान लेने पर उतारू हो गया।

शव दरवाजे पर देखकर गुस्से में दादा ने की फायरिंग

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में शव दरवाजे पर देखकर दादा ने लोगों पर उसने बंदूक से फायरिंग कर दी, बता दें कि दादा उदय सिंह परिहार को लगा कि उनके यहां हुई घटना पर आसपास के लोग मजे ले रहे हैं, इस पर वह गुस्सा हो गया और अंदर से अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाए और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। इसमें 6 लोग घायल हो गए। घटना स्थल पर जैसे ही गोलीबारी हुई वहां भगदड़ मच गई, छर्रे लगने से वहां खड़े अजमेर सिंह, कल्लू सिंह, राजेन्द्र, देवेन्द्र, अशोक और वीरेन्द्र सिंह घायल हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची :

इस घटना की सूचना मिलते ही उटीला थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस ने घायलों को तत्काल ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया है पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लेकर शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है, इस मामले में पुलिस दादा को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT