कट्टे के साथ वीडियो शूट कर फेसबुक पर डालना पड़ा महंगा
कट्टे के साथ वीडियो शूट कर फेसबुक पर डालना पड़ा महंगा Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

कट्टे के साथ वीडियो शूट कर फेसबुक पर डालना पड़ा महंगा : दो गिरफ्तार, एक फरार

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। शहर में एक बार फिर अवैध हथियार के साथ युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक अपने हाथ में अवैध हथियार लेकर फोटो-वीडियो शूट करा रहा है। यही वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर दिया है। जैसे ही वायरल वीडियो पुलिस अधिकारी के संज्ञान में आया पुलिस ने तत्काल वीडियो में दिखने वाले दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक अन्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

ग्वालियर सोशल मीडिया पर हथियार के साथ तीन युवकों का वीडियो सामने आया था। एक मिनट के इस वीडियो में तीन युवक दिख रहे हैं। जो कट्टे को तरह-तरह से उपयोग कर उसके साथ फोटो-वीडियो शूट करवा रहे हैं। कुछ देर बाद यही वीडियो उनमें से किसी एक साथी ने अपनी फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया। फेसबुक पर वीडियो अपलोड होने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कुछ ही मिनटों में यह पुलिस अफसरों तक पहुंच गया। ऐसे समय जब पंचायत चुनाव के लिए आचार संहिता लगी है और शहर में भी धारा 144 लागू है। ऐसे में यह अवैध हथियार चमकाना अपने आप में काफी गंभीर साबित हो रहा था। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तत्काल वीडियो को संज्ञान में लेकर छानबीन शुरू की। फेसबुक आईडी और आईपी एड्रेस से बिना देर किए पुलिस मुरार के बंशीपुरा में आरोपियों के घर तक पहुंच गई। यहां दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं उनका एक युवक अभी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा पूछताछ जारी है।

क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया का कहना है कि अवैध हथियार के साथ तीन युवकों का वीडियो सामने आया है। वीडियो के आधार पर दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एक युवक फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT