हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

गेस्ट हाउस की आड़ में सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापेमारी कर कई को किया गिरफ्तार

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां सेक्स रैकेट (Sex Racket) का धंधा गेस्ट हाउस की आड़ में चलाया जा रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का किया पर्दाफाश :

बता दें कि, ग्वालियर (Gwalior) पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहाँ से चार महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। तलाशी में पुलिस को गेस्ट हाउस से आपतिजनक सामग्री भी मिली है।

दरअसल, एसपी ग्वालियर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पड़ाव थाना क्षेत्र में लक्ष्मणपुरा मौहल्ला स्थित पाठक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सूचना के बाद एसपी ने एडिशनल एसपी, डीएसपी क्राइम को कार्यवाही करने के निर्देश दिये थे। निर्देश मिलते ही अधिकारियों ने प्लानिंग की और थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच को पाठक गेस्ट हाउस पर भेजा गया, इसके बाद टीम ने एक सिपाही को ग्राहक बनाकर गेस्ट हाउस में भेजा। सूचना की तस्दीक होने के बाद इशारा मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने पाठक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर गेस्ट हाउस के मैनेजर को महिलाओं सहित गिरफ्तार किया गया।

गेस्ट हाउस की तलाशी लेने पर कमरों से बरामद किया आपत्तिजनक सामान

वहीं, गेस्ट हाउस की तलाशी लेने पर कमरों से आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। पकड़े गये पुरुष एवं महिलाओं की तलाशी लेने पर उनके पास से नगद रुपये व काॅन्डोम के पैकेट बरामद किये गये हैं।

MP में देह व्यापार, अवैध शराब धंधे, ड्रग्स और नशे के कारोबार को रोकने के लिए लगातार कार्यवाही हो रही है। इससे पहले देह व्यापार के कई मामले सामने आ चुके नहीं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- वाट्सएप पर चल रहे जिस्मफरोशी के कारोबार का पर्दाफाश

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT