Gwalior : फांसी लगाकर फौजी ने की आत्महत्या
Gwalior : फांसी लगाकर फौजी ने की आत्महत्या  Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : फांसी लगाकर फौजी ने की आत्महत्या, पेड़ पर लटका मिला शव

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में इन दिनों सुसाइड केस के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। अब आत्महत्या का ताजा मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) से सामने आया है। ग्वालियर में एक फौजी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच में लिया।

ग्वालियर में फौजी ने लगा ली फांसी :

मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के ग्वालियर में फौजी ने फांसी लगा ली, फौजी का शव जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने फौजी के मोबाइल, दस्तावेज जब्त कर लिए हैं, जांच में पता चला है कि फौजी बिहार का रहने वाला था, पिछले दो माह से फौजी की तैनाती ग्वालियर में थी।

बता दें कि, शुक्रवार रात वह खाना खाकर बैरक के रूम में सो गया था। तभी शनिवार सुबह छह बजे जवानों की फाइलिंग हुई, तो वह गायब दिखा। जिस पर उसकी तलाश शुरू की गई, जिसके बाद करीब दो घंटे बाद बैरक के पीछे जंगल में झाड़ियों के पीछे मनीष नीम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। वहीं, जांच-पड़ताल में पता चला है कि उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह काफी परेशान था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

बताते चलें कि, राज्य में आपराधिक गतिविधियों के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, आए दिन इन मामलों में इजाफा देखा जा रहा है, इन दिनों हर समस्या के समाधान के लिए आत्मघाती कदम उठाने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- हेड कांस्टेबल के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT