शिक्षक करता था प्रायमरी छात्राओं से छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार
शिक्षक करता था प्रायमरी छात्राओं से छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

Gwalior : शिक्षक करता था प्रायमरी छात्राओं से छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रायमरी कक्षा की बच्चियों के साथ एक शिक्षक गंदी हरकत करता था। इस संबंध में रविवार को जब बच्चियों ने अपने परिजनो को बताया तो मामले का खुलासा हुआ। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने बच्चियों की सूचना पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उटीला थाना क्षेत्र के ग्राम अर्रोली का है।

पुलिस के अनुसार मुंशी लाल माहौर निवासी पिंटो पार्क अर्रोली गांव में प्रायमरी स्कूल में शिक्षक है। वह स्कूल की बच्चियों के साथ आए दिन गंदी हरकत करता था। साथ ही बच्चियों को धमकी देता था, कि यदि उन्होंने किसी को इस संबंध में बताया तो वह उनकी हत्या कर देगा। रविवार की सुबह एक बच्ची की मां ने उससे उदास वह सहमी रहने का कारण पूछा। बच्ची से उन्होंने प्यार से बात की तो उसने स्कूल में शिक्षक द्वारा की जा रही हरकत के बारे में बता दिया।

एक बच्ची द्वारा दी गई जानकारी के बाद बच्चों के अभिभावकों ने मामले की सूचना उटीला थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल की अन्य बच्चियों से भी इस संबंध में बात की। तब सभी बच्चियों ने बताया कि उनके शिक्षक आए दिन उनके साथ गंदी हरकत करते थे। पुलिस ने आरोपी को पिंटो पार्क इलाके से दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

प्रेमी ने किया जबरन दुष्कर्म :

उधर माधौगंज थाना क्षेत्र के सिंधी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती के साथ मुरैना के रहने वाले समन खान नाम के युवक ने जबरन दुष्कर्म किया है। बताया गया है युवती बीते कुछ समय से युवक के सम्पर्क में थी। कुछ दिन पूर्व युवक मुरैना से ग्वालियर आया था। यहां पर युवती के घर पहुंचा। घर में युवती को अकेली पाकर आरोपी युवक ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस पर युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जबरन दुष्कर्म कर धमकी देकर चला गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT