24 घंटे में तीन किशोरी व एक किशोर का अपहरण
24 घंटे में तीन किशोरी व एक किशोर का अपहरण सांकेतिक चित्र
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर : 24 घंटे में तीन किशोरी व एक किशोर का अपहरण

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। जिले के शहर और देहात थाना क्षेत्र में तीन नाबालिग लड़कियां और एक किशोर घर से लापता हो गए। स्कूल में पढ़ने वाले इन सभी के 24 घंटे के भीतर लापता होने से पुलिस व परिजनों में खलबली मच गई है। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों ने अपने बच्चों को जल्द ढूंढने के लिए कहा है।

कंपू थाना क्षेत्र में भवानी बघेल का निवास है। उसकी 15 साल की पुत्री घर से बिना बताए जाने के बाद लापता हो गई। परिजनों ने आसपास तलाश की तो वह नहीं मिली। उन्हें बाजरिया में किसी से मालूम हुआ कि वह इसी क्षेत्र में रहने वाले लक्ष्मण केवट के साथ बात कर रही थी। परिजन संदेही के घर गए तो नदारद था। पिता सीधे थाने गया और एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस तलाश कर रही है। बताया जाता है कि संदेही कई दिनों से उसका पीछा कर बात कर रहा था। सभी की तलाश के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

मोबाइल रिचार्ज कराने गई किशोरी नहीं लौटी :

कंपू थाना क्षेत्र के खजांची बाबा की दरगाह के पास रहने वाले साहिन पत्नी शकील खान ने पुलिस को बताया कि उसकी 16 साल की लड़की घर से बिना बताए गायब है। कई स्थानों पर तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली है। पुलिस ने बताया कि उन्हें अजय कुमार पर संदेह है। वह उसके आसपास मंडराता है। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बिलौआ से किशोर हुआ लापता :

बिलौआ थाना क्षेत्र की हद में आने वाले होलीपुरा से पूरन बाथम का 16 साल का लड़का खेलने गया था। काफी देर बाद वह नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। अन्य लोगों के यहां भी खोजा लेकिन वह नहीं मिला। अंत में थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

मरीमाता से 17 साल की छात्रा गायब :

पड़ाव थाना क्षेत्र के प्रेमनगर क्षेत्र के मरीमाता से एक 17 साल की लड़की अपनी सहेली के घर जाने के लिए निकली। देर रात हो जाने पर वह लौटी नहीं तो परिजनों ने तलाश करना शुरू कर दिया। इस बीच उसका मोबाइल भी नहीं लगा। रात को 11 बजे पिता घनश्याम सेंगर अन्य लोगों के साथ लड़की का फोटो लेकर गया। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT