बुजुर्ग महिला ने लगाई फांसी
बुजुर्ग महिला ने लगाई फांसी Priyanka Yadav
क्राइम एक्सप्रेस

आर्थिक तंगी से परेशान बुजुर्ग महिला ने लगाई फांसी, पुलिस ने किया मर्ग कायम

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल में हादसों और अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कभी किसी की हत्या की खबर आती है तो कभी किसी दुर्घटना की तो कभी कोई खुदकुशी करके मौत के मुँह में चला जाता है। इस बीच ही मध्यप्रदेश के ग्वालियर से आत्महत्या करने की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक जिले में एक बुजुर्ग महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी।

जानिए पूरी खबर :

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर का है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में आर्थिक तंगी से परेशान एक बुजुर्ग महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी है। बता दें कि घटना ग्वालियर जिले के जनकगंज थाना क्षेत्र के निम्बाजी की खो जीवाजी नगर में आज गुरुवार की है।

मिली जानकारी के मुताबिक -

जनकगंज थाना क्षेत्र के निम्बाजी की खो निवासी पुष्पा पत्नी अमर सिंह परिहार ने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी, घटना का पता उस समय चला। जब उनका बेटा कमरे में पहुंचा तो वह फंदे पर झूल रही थी। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और जांच की तो पता चला कि कुछ समय से वह आर्थिक तंगी से परेशान चल रही थी ।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची :

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है, बता दें कि मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच में जो तथ्य आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट काल के बीच भी मध्यप्रदेश में आत्महत्या करने के मामले नहीं थम रहे हैं, हर रोज किसी न किसी क्षेत्र में मौत को गले लगाने की खबरें सामने आ रही हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- भोपाल में पांच बेटियों के पिता ने की खुदकुशी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT