पत्नी की मौत के गम में युवक ने खाया जहर
पत्नी की मौत के गम में युवक ने खाया जहर Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर: पत्नी की मौत के गम में युवक ने खाया जहर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Author : Deepika Pal

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला भी जारी है इस बीच ही पत्नी की कोरोना से मौत के दो महीने बाद युवक ने जहर खाकर जान दे दी। बताया जा रहा है युवक तनाव में था।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना उपनगर मुरार के लाल साहब की बगीची सीपी कॉलोनी की है जहां 26 वर्षीय संजय सविता सैलून संचालक था। बताया जा रहा है कि, युवक की पत्नी कविता करीब दो महीने पहले कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में आ गई थी। जहां स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर युवक की पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी की मौत का गम संजय झेल नहीं पाया। बताते चलें कि, युवक की शादी को दो साल ही हुए थे और पत्नी की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में चल रहा था और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। साथ ही काम धंधा भी बंद कर दिया था।

पुलिस ने मामले में की कार्रवाई

इस संबंध में, युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या का कदम उठाने के बाद परिजन तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस थाने प्रभारी अजय पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना स्थल भी चेक किया है, पर सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT