ग्वालियर में अज्ञात युवक की मिली अधजली लाश
ग्वालियर में अज्ञात युवक की मिली अधजली लाश Syed Dabeer Hussain - RE
क्राइम एक्सप्रेस

ग्वालियर में अज्ञात युवक की मिली अधजली लाश- इलाके में फैली सनसनी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले का

  • ग्वालियर के पड़ाव थाना क्षेत्र में मिली लाश

  • युवक की अधजली लाश मिलने से फैली सनसनी

  • इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। राज्य में अप्रत्याशित घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। अब ग्वालियर जिले से एक खबर सामने आई है, कि, एक अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली है। युवक की अधजली लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

रेलवे पुल के नीचे मिली युवक की अधजली लाश :

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर (Gwalior) के पड़ाव थाना क्षेत्र के पड़ाव रेलवे पुल के नीचे एक अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली है। इस मामले का पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा और पूरे मामले के जांच में जुट गई है।

मृतक युवक के शव को पीएम के लिए भेज कर मामला दर्ज किया

इस मामले में थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, शव के पास जांच पड़ताल करने पर शराब की टूटी हुई बोतल और खून के धब्बे भी मिले हैं इससे पता चल रहा है कि युवक की पहले पीट पीटकर हत्या की गई फिर सबूत छुपाने के लिए उसके चेहरा और शरीर को जलाया गया। फिलहाल मृतक युवक के शव को पीएम के लिए भेज कर मामला दर्ज कर लिया है।

राज्य में तेजी से बढ़ रहा है अपराधों का ग्राफ-

राज्य में अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं। बीते दिनों ही शहर के एमजी रोड थाना क्षेत्र के लता मंगेशकर शासकीय संगीत महाविद्यालय के समीप निर्माणाधीन बिल्डिंग में जली लाश मिलने के बाद क्षेत्र में सन्नाटा फैल गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT