Hoshangabad: पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या
Hoshangabad: पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या Social Media
क्राइम एक्सप्रेस

Hoshangabad: पति ने बेरहमी से की पत्नी की हत्या, जमीन पर पड़ा मिला शव

Priyanka Yadav

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। एमपी में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, अब ताजा मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद जिले में पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी, पति ने पत्नी का सिर दीवार और जमीन पर पटक कर मार डाला।

मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद का :

बता दें कि होशंगाबाद के पिपरिया में घर चलाने के लिए खर्च मांगने पर पति ने पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी और हत्या के बाद घर कर दरवाजा बंद कर दिया और पत्नी के शव पर चादर डाल दो घंटे तक बैठा रहा वही साथी के आने पर वह भाग निकला। हत्या के बाद पत्नी का शव जमीन पर पड़ा मिला।

ये वारदात शनिवार रात की :

मिली जानकारी के मुताबिक ये वारदात शनिवार रात की है। आरोपी हीराचंद पिपरिया के वीवीगिरी वार्ड में अपने साथी मजदूरों के साथ किराये के मकान में रहता है, पिपरिया में घर चलाने के लिए पत्नी ने खर्च मांगा तो पति और उसके बीच बहस हो गई, पति गुस्सा हो गया और पत्नी से झगड़ा करना लगा। विवाद इतना बढ़ा कि हीराचंद ने पत्नी पर पहले हाथ-मुक्कों से मारा। फिर सिर दीवार और जमीन पर बार-बार पटका। चोटें ज्यादा होने से कुछ देर बाद तड़प-तड़पकर उसने दम तोड़ दिया।

आरोपी को किया गिरफ्तार :

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में थाना निरीक्षक ने बताया मर्ग कायम कर महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया। शार्ट पीएम रिपेार्ट में महिला के सिर पर चोट लगने से मृत्यु की पुष्टि हुई। पुलिस ने पति हीराचंद के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में इससे पहले भी कई मामले आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- चार माह की बेटी को गोद में लेकर सो रही महिला की हत्या

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT